सुखबीर बादल के संगरूर आने पर रागी ग्रंथी सभा व मान वर्करों ने दिखाई काली झंडियां

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 05:46 PM (IST)

संगरूर(यादविंदर): शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के संगरूर आने पर रागी ग्रंथी सभा व शिरोमणि अकाली दल (मान) के वर्करों द्वारा काली झंडियों से रोष प्रदर्शन किया गया और बादलों विरूद्ध नारेबाजी की।

 

PunjabKesariसुखबीर बादल वीरवार को गुरुद्वारा ननकाना साहिब संगरूर में अकाली दल की पोल-खोल रैली की तैयारियों सबंधी रखी मीटिंग के लिए आए, तो ननकाना रोड़ पर स्थित एक धार्मिक स्थान नजदीक भारी संख्या में एकत्रित सिखों जिनमें महिलाएं भी शामिल थी, ने सुखबीर बादल के विरूद्ध काली झंडियों से रोष प्रदर्शन किया। 

PunjabKesariभाई बचित्र सिंह नेता रागी ग्रंथी सभा व अकाली दल (मान) के नेताओं मास्टर करनैल सिंह नारके राज्य जनरल सचिव, सुखदेव सिंह, दर्शन सिंह हरेड़ी, सुखविंदर सिंह, गुरमीत सिंह, गुरजीत सिंह व गुरजंट सिंह के नेतृत्व में एकत्रित अन्यों ने अढ़ाई बजे के करीब एकदम पुलिस के किए प्रबंधों को पीछे करते हुए रोड़ पर आकर ननकाना साहिब की तरफ जाने लगे तो पुलिस जिसकी नेतृत्वता डी.एस.पी. सतपाल शर्मा कर रहे थे, को हाथों पैरों की पड़ गई और भारी पुलिस फोर्स ने उक्त कार्यकत्ताओं को रोकने की बहुत कोशिश की परंतु फिर भी काफी कार्यकत्र्ता गुरूद्वारा साहिब तक पहुंचने में सफल रहे व बाकी वहां सड़क के पास ही धरना लगाकर बैठ गए।

PunjabKesariइस मौके गुरनैब सिंह रामपुरा व मास्टर करनैल सिंह ने कहा कि बादल सिखों के हितैषी नहीं है व श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं के लिए वह भी आरोपी हैं तथा हम इन बादलों का गुरूघरों में आना स्वीकार नही करेंगे। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News