सुखबीर की ताड़ना, मजीठिया की स्माइल चर्चा में!

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 08:47 AM (IST)

लुधियाना(मुल्लांपुरी): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने मालवे के प्रसिद्ध मेले में रैली को सम्बोधित करते हुए पंजाब पुलिस को सख्त लफ्जों में ताडऩा करते कहा कि उनको पंजाब के अलग-अलग हलकों में से अकाली नेताओं के फोन पर संदेश आ रहे हैं कि पुलिस अकालियों पर झूठे पर्चे दर्ज कर रही है।

सुखबीर ने स्टेज से पुलिस को ताडऩा करते कहा कि अकाली नेताओं पर झूठे पर्चे दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारी अकाली-भाजपा सरकार आने पर फौरन डिसमिस होंगे और उसी थानों में ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी इसलिए पुलिस अब अकाली वर्करों को तंग करना बंद कर दे। इस रैली में जहां पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने जलसा देख कर कहा कि मैं जानता हूं कि जयकारे लगाना और बाजुएं खड़ी करना सरकार के न होने के कारण आपकी मजबूरी है परन्तु मुझे स्माइल (मुस्कुराकर) दिखाओ ताकि मुझे पता लग सके कि आप अंदर से अकाली दल के साथ हैं।

आज इस रैली में इयाली बारे उन्होंने कहा कि इसकी तरफ से किए गए काम हमारी पिछली 10 सालों की सरकार में मील का पत्थर साबित हुए हैं, क्योंकि 117 विधायक ही इस नौजवान विधायक की तरफ से बनाईं पार्कों को देखकर मैं भी कायल था। आज की इस रैली में संगरूर जिले से संबंधित पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींडसा गैरहाजिर रहे, क्योंकि वह अकाली दल से इस्तीफा दे चुके हैं, जबकि पिछली सभी रैलियों में वह मुख्य होते थे।

Vatika