श्री दरबार साहिब पहुंचे सुखबीर बादल ने बेअदबी मामले पर कांग्रेस सरकार को घेरा, लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 04:00 PM (IST)

अमृतसर (सागर) : अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल आज अमृतसर पहुंचे। उन्होंने गुरुद्वारे में एस.जी.पी.सी. द्वारा रखवाए गए पाठ के भोग में भाग लिया। इस मौके सुखबीर बादल ने कहा कि इंदिरा गांधी ने भी टैंको और तोपों से सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि कि कुछ दिन पहले भी दरबार साहिब के सरोवर में गुटका साहिब के पन्ने फाड़ कर बेअदबी की गई। उस समय संगत ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले किया लेकिन पुलिस ने उसकी जांच सही तरीके से नहीं की। उस समय दोषियों को पकड़ा जाता लेकिन कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन शुरू किए गए और सी.बी.आई. को जांच सौंप दी गई और पंजाब सरकार को जांच रोकनी पड़ी। उनका कहना है कि गुरु साहिब के मामले में अगर कोई सियासत करेगा तो उसका कुछ नही बनेगा। 

सुखबीर बादल ने कहा कि इस मामले में सबको इकट्ठे होकर आना चाहिए ताकि पंजाब की शांति ऐसे ही बनी रहे। उन्होंने कहा कि जल्दी से जल्दी बेअदबी करने वाले दोषियों का पता लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिख पंथ कभी भी ऐसी सियासत बर्दाश्त नहीं करेगा। सुखबीर बादल ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए एस.जी.पी.सी. ने कमेटी बनाई है क्योंकि चार दिन हो गए है अभी तक पुलिस ने जांच के नाम पर कुछ भी पता नही लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उस परिवार का हिस्सा है जिसने सिखों पर हमला करवाया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पिछले दो साल सिख भावनाओं के साथ खेला और हर मुद्दे पर सियासत की। अब ड्रग्स के मुद्दे पर भी सियासत कर रहा है। अब चुनाव नजदीक में है इसलिए अब सियासत के चलते ड्रग्स के मामले में ये सब कुछ कर रहे है। 

सुखबीर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि ड्रग्स के मामले में 3 डी.जी.पी. बदल दिए गए और यहां तक कि 2 एस.एस.पी. ने लिख कर दिया कि कांग्रेस झूठा मामला दर्ज करवाना चाहती है। सुखबीर बादल ने कहा कि बिक्रम मजीठिया के खिलाफ साजिश की जा रही है और झूठा मामला दर्ज किया गया है। सुखबीर ने मजीठिया मामले को कांग्रेस को चैलेंज किया है। सुखबीर ने चेतावनी दी कि अकाली दल की सरकार आने पर उन पुलिस ऑफिसर को नोकरी से निकाला जाएगा, जो झूठे पर्चे दर्ज कर हमारी पार्टी के नेताओं को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का बेअदबी पर एक बयान आया था कि अगर कोई बेअदबी करता है तो उसे फांसी की सजा दी जाए। तो राहुल गांधी परिवार ने भी दरबार साहिब पर हमला किया था, उन्हें भी फांसी की सजा दिलवाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News