2022 में विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सुखबीर बादल का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 02:50 PM (IST)

पंजाब: पंजाब में निकाय चुनावों के बाद अब 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। मिली जानकारी अनुसार आज एक रैली को संबोधन करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने ऐलान किया कि वो आगामी विधानसभा में जलालाबाद से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा की चुनावों के लिए शिरोमणि अकाली दल की तरफ से पहले उम्मीदवार का नाम घोषित करते हुए वह जलालाबाद में लड़ेंगे। उन्होंने लोगों से इन चुनाव में साथ देने की भी अपील की। 

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले लोकसभा चुनावों में सुखबीर सिंह बादल पूर्व सांसद शेर सिंह घुबाया को हराकर फिरोजपुर से सांसद बने और इसके बाद हुए विधानसभा उपचुनावों में शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार की हार के बाद लोगों में उनके जलालाबाद से चुनाव ना लडऩे की अफवाहें जोरों पर थी, लेकिन आज उन्होंने अपने नाम की घोषणा कर इन सब अफवाहों को खत्म कर दिया है। 

गौरतलब है कि बीती 2 फरवरी को पंजाब में नगर-निगम चुनावों की तैयारियों के बीच जलालाबाद में ही तहसील कॉम्पलेक्स में अकाली दल तथा कांग्रेस वर्करों के बीच हिंसक झगड़ा हो गया था। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर भी हमला हुआ था। इस हिंसक झड़प से उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई थी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak