जगराओं रैली दौरान सुखबीर बादल का चन्नी सरकार पर बड़ा हमला, ''आप'' पर भी साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 03:40 PM (IST)

जगराओं : शिरोमणि अकाली दल की तरफ से आज जगराओं में रैली की गई। इस दौरान उन्होंने पंजाब सरकार पर बड़े हमले बोले, वहीं केजरीवाल पर भी निशाना साधा। सुखबीर बादल ने पंजाब सरकार पर हमला बोलते कहा कि पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी को कोई भी मुख्यमंत्री नहीं मानता, क्योंकि चन्नी को खुद नहीं पता था कि उसने मुख्यमंत्री बनना है। यह तो दाव लग गया।

उन्होंने कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री गरीबों की बाजू पकड़ने के लिए बनाया है न कि अन्य कामों के लिए। पंजाब में कोई सरकार ही नहीं है। सिद्धू पर निशाना साधते उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू जो मुख्यमंत्री साहिब को चन्नी कह कर बुलाता है। सिद्धू यह कभी नहीं कहते कि सी.एम. मेरे साथ बैठे हैं। सुखबीर ने कहा कि यदि आपने उसे मुख्यमंत्री बनाया है तो उनको मुख्यमंत्री साहब तो कहो। 

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी वालों को तो यही नहीं पता कि मुख्यमंत्री किसको बनाना है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा, तो भगवंत मान कहता है कि मैं बनूंगा। उन्होंने भगवंत मान पर भी निशाना साधा और कहा कि भगवंत मान ने संगरूर में स्टेज पर मां के सिर पर हाथ रख कर कसम खाई थी कि आज से कभी भी वह शराब नहीं पाएगा, जबकि इसके तीन दिनों बाद ही भगवंत मान की शराब की वीडियो सामने आ गई थी। जो मां की झूठी कसम खा सकता है वह कोई मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News