'भारत जोड़ो' यात्रा पर सुखबीर बादल की टिप्पणी, गांधी परिवार को लेकर कही बात

punjabkesari.in Wednesday, Jan 11, 2023 - 03:32 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना) : माघी मेले को लेकर समागम स्थल का निरीक्षण करते हुए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो' यात्रा पर टिप्पणी करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार जोड़ना नहीं, तोड़ना ही जानता है। 'भारत जोड़ो' की यात्रा महज एक ड्रामा है। जितने दंगे गांधी परिवार के राज में हुए हैं, उतने किसी के राज में नहीं हुए। लोग उनके साथ कभी नहीं जुड़ेंगे। सुखबीर बादल ने कहा कि आश्चर्य है कि राहुल गांधी का स्वागत करने वाले कांग्रेसी पंजाब के हितों को कैसे भूल गए। केवल लोगों को गुमराह करने के लिए 'भारत जोड़ो' यात्रा शुरू की जा रही है।

पंजाब सरकार पर हमला बोलते हुए सुखबीर ने कहा कि पंजाब का पूरा नियंत्रण फिलहाल दिल्ली सरकार के हाथ में है, जो पंजाब को अपनी मर्जी से चला रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भगवंत मान ने लोगों से कहा था कि उन्हें मौका दीजिए, अब जनता ने उन्हें मौका दिया है तो वह अपने वादों पर खरे नहीं उतर रहे हैं।

वर्तमान में शिरोमणि अकाली दल के महासचिव व पूर्व विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंडी, हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों, मनजिंदर सिंह बिट्टू पूर्व अध्यक्ष, जगजीत सिंह, जगतार सिंह पप्पी थांदेवाला, नत्था सिंह, गुरदीप सिंह मड़मल्लू, हरपाल सिंह बेदी, विजय रूपाना, राजेश कुमार बब्बा, काकू सीरवाली, टेक चंद बत्तरा, बेअंत सिंह लाली नंबरदार संगुधौन, हरविंदर सिंह पी.ए. सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini