पंजाब में चन्नी और कांग्रेस सरकार के बीच छिड़ी जंग को लेकर सुखबीर बादल ने कही यह बात

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 11:27 AM (IST)

जालंधर (लाभ सिंह सिद्धू) : शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने पंजाब की चन्नी सरकार और कांग्रेस सरकार के बीच छिड़ी जंग को लेकर बात कही। उन्होंने कहा कि चन्नी सरकार और कांग्रेस सरकार के बीच उच्च अफसरों की नियुक्ति के बीच की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। यह लड़ाई अब पंजाब की जनता पर भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि सूबे में विकास का काम ठप्प हो गए औ कांग्रेस सरकार की तरफ से पंजाब को लूटने की स्कीमें बनाई जा रही है।उन्होंने कहा कि नए मंत्री अभी तक अपने हल्के में नही पहुंचे। क्योंकि वह अपने- अपने विभागों में अफसरों के बदलाव के चक्कर में फंसे हुए हैं। 

सिद्धू चाहते मेरे इशारों पर नाचे सूबा सरकार 
मुख्यमंत्री चन्नी उच्च पदों पर जिन अफ़सरों को लगाना चाहते हैं, उनको कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू लगने नहीं दे रहे और उनका विरोध कर रहे है। क्योंकि सिद्धू में ‘मैं ’ बहुत भारी हो चुका है। वह चाहते है कि सूबा सरकार उनके इशारों पर चले। जबकि मुख्यमंत्री चन्नी और दूसरे मंत्री चाहते हैं कि नियुक्तियां उनकी मर्ज़ी के मुताबिक हो। इसलिए यह लड़ाई अब रुकने का नाम नहीं लेगी, बल्कि आने वाले दिनों में ओर तीखी होगी।

सुखबीर बादल ने दोआबा ज़ोन के 23 हलको में चल रही पार्टी की चयन सरगर्मियों की समीक्षा की। उन्होंने पार्टी उम्मीदवारों को कहा कि वह अपनी -अपने हलकों में लोगों के साथ नजदीकी संबंध बनाए और उनके हर दुख -सुख में शामिल हो। उन्होंने दोआबा के सभी हलकों में अकाली-बसपा नेताओं की बनाईं गई कोऑर्डिनेशन समितियों को भी हिदायत की कि वह अपनी -अपने हलकों में 1या 2दिनों बाद आपसी मीटिंग ज़रूर करें। ताकि उनको हलके में पाई जा रही कमियों का पता चल सके और इन छोटी -मोटी दिक्कतों को दूर किया जा सके। इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के प्रधान और फगवाड़ा हलके से अकाली -बसपा गठजोड के उम्मीदवार जसवीर सिंह गढ़ी, कैंट हलके उम्मीदवार जगबीर सिंह बराड़, नकोदर हलके के उम्मीदवार जत्थेदार गुरप्रतासिंह वडाला, आदमपुर हलके के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू और जालंधर सैंट्रल हलके के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल के अलावा दोनों पार्टियों के ओर नेता भी मौजूद थे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News