खालिस्तान का समर्थन करने में आनी चाहिए सुखबीर बादल को शर्म: बिट्टू

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:33 PM (IST)

लुधियाना(रिंकू): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की ओर से स्व. मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के कत्ल मामले में दोषी बलवंत सिंह राजोआना के समर्थन की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू ने कहा कि इससे अकाली दल का असली चेहरा सामने आ चुका है।

उन्होंने कहा कि अकाली दल ने कातिलों का साथ देकर अमन पसंद पंजाबियों के प्रति अपनी असली मानसिकता का प्रकटावा किया है, खालिस्तान का समर्थन करने पर सुखबीर बादल को शर्म आनी चाहिए। आज यहां जारी बयान में सांसद बिट्टू ने सुखबीर बादल द्वारा राजोआना की बहन के साथ मुलाकात करने के अलावा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गोबिंद सिंह लौंगोवाल ने भी राजोआना को हर तरह की कानूनी सहायता मुहैया करवाने का ऐलान किया है जिससे अकालियों का चेहरा सामने आ गया है।

बिट्टू ने कहा कि आतंकवाद के काले दौर के दौरान हजारों लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, अकाली दल की तरफ से बलवंत सिंह राजोआना के हक  में खड़े होने का सांसद बिट्टू ने सख्त एतराज जताया। उन्होंने सुखबीर बादल को सवाल किया कि उनका उन लोगों के परिवारों बारे क्या कहना है जोकि स्व. बेअंत सिंह के साथ मारे गए थे। राजोआना के  समर्थन में आने से स्पष्ट हो गया कि अकालियों का ऐसे परिवारों से कोई वास्ता नहीं है।

Vatika