सुखबीर सिंह बादल ने उठाई मांग, मतदान वाले दिन पंजाब में लगाई जाए पैरामिलिट्री फोर्स

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 03:19 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान, सांसद और पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने मांग की है कि पंजाब में 14 फरवरी को नगर कौंसिल और नगर पंचायतों के होने वाले चुनावों में पैरामिलिट्री फोर्सेस लगाई जाए । फिरोजपुर मेंआज पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही और पंजाब का पुलिस और सिविल एडमिनिस्ट्रेशन कांग्रेसियों द्वारा चलाया जा रहा है ।

उन्होंने कहा के पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों को नामकन पत्र दाखिल नहीं करने दिये गये और नामकन पत्र दाखिल करवाने के लिए पंजाब के कई कई जिलों में मजबूर होकर उन्हें पहुंचना पड़ा । उन्होंने कहा कि मैं  आज भी फिरोजपुर शहर नगर कौंसिल के चुनावों को लेकर  शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों के नामांकन पत्र भरवाने के लिए आया हूं ।

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि नगर  कौंसिल  व नगर पंचायतों की चुनावों  के लिए नामांकन पत्र भरवाने के लिए पार्टी प्रधान और सांसद को मजबूर  होकर खुद आना पड़े । सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब में कानून कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं और हर तरफ चोरियां लूटपात और कत्लेआम  की घटनाएं हो रही है और पंजाब पूरी तरह से डर के साए में जी रहा है ।

इस अवसर पर सुखबीर सिंह बादल और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री जन्मेजा सिंह सेखों ने कहा कि पंजाब में निरपक्ष और स्वतंत्र चुनाव करवाए  जाएं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की सरकार शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों के दाखिल किए गए नामांकन पत्र रद्द करवाने के लिए षड्यंत्र रच रही है और अगर ऐसा हुआ तो वह कोर्ट में जाएंगे और कानून का सहारा लेंगे। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि  पंजाब में किसी भी तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री को पंजाब का कोई फिक्र नहीं है और वह पिछले करीब 4 वर्षों से अपनी कोठी से बाहर नहीं निकले। इस अवसर पर पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री जन्मेजा सिंह सेखों ,बंटी रोमाना , वरदेव सिंह नोनी मान, रोहित कुमार मोंटू वोहरा व अन्य अकाली नेता मौजूद थे। 

Tania pathak