सुखबीर बादल ने राजा वड़िंग पर साधा निशाना, कांग्रेस की बसे क्यों नहीं हो रही बंद

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 07:32 PM (IST)

लुधियाना (नरेंद्र, हितेश): 1984 सिख नरसंहार नई दिल्ली में मारे गए सिख परिवारों की आत्मिक शान्ति के लिए रखे पाठ में आज सुखबीर सिंह बादल विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पंजाब के लोगों को कहा कि जो दिल्ली में सिख नरसंहार हुआ उसके मद्देनजर रखते हुए सभी पंजाबियों को कांग्रेस को खारिज कर देना चाहिए। इस दौरान सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल की सरकार आने पर पहली कैबिनेट मीटिंग में पीड़ित परिवारों की समस्याओं का हल निकाला जाएगा। इस मौके विश्वकर्मा दिवस पर उन्होंने कहा कि सरकार आने पर लुधियाना में एक बड़ा विश्वकर्मा स्किल सेंटर खोला जाएगा।

यह भी पढ़ें : नवजोत सिद्धू ने कान्फ्रेंस कर चन्नी सरकार पर भी उठाए सवाल

पत्रकारों के बातचीत करते हुए सुखबीर सिंह बादल ने  वड़िंग द्वारा बंद की जा रही बसों पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि उनके परिवार या करीबियों की जितनी भी बसों की चेकिंग की गई है उनमें से कोई भी बस बिना परमिट के नहीं थी जहां तक बकाया टैक्स का सवाल है उसे लेकर सुखबीर ने कहा कि जब कोरोना के दौरान आधी सवारियां बिठाने के लिए बोला गया था इसका मतलब यह था कि सरकार द्वारा टैक्स में छूट दी जाएगी। इस संबंधी फैसला लेने की बजाय लोगों के सामने गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश की जा रही है। 

सुखबीर बादल  ने कहा कि अगर राजा वडिंग सही अर्थों में अवैध बसों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं तो अब तक वित्त मंत्री मनप्रीत बादल व विधायक किक्की ढिल्लों की बसों की चेकिंग क्यों नहीं हुई। उन्होंने कहा कि राजा वड़िंग ने किसी भी कांग्रेसी की कोई बस अब तक बंद क्यों नहीं करवाई। उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनीतिक प्रतिशोध है तथा वह जैसा चाहते हैं वैसा कर रहे हैं। सुखबीर बादल ने इस मौके पर पेट्रोल-डीजल के मुद्दे पर कहा अब केंद्र सरकार के बाद पंजाब सरकार भी कम से कम पेट्रोल तथा डीजल में 10 रुपए वैट कम करके लोगों को राहत दे।

इस दौरान सुखबीर सिंह बादल से जब  प्रशांत किशोर की नियुक्ति के बारे में सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि  पहले भी  इन कांग्रेसियों ने बड़े-बड़े झूठे वादों के दम पर सरकार बनाई थी। आज फिर ऐसा ही किया जा रहा है। नवजोत सिंह सिंह सिद्धू के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू मिस गाइडेड मिसाइल हैं तथा उसका नहीं पता कि वह कहां फटेगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News