चुनाव शुरू पर अमरेन्द्र अभी भी मौज-मस्ती में मस्त : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 08:44 AM (IST)

पटियाला/घनौर/समाना(जोसन/बलजिन्द्र/अली/ दर्द/ अशोक): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पंजाब के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने बताया कि अमरेन्द्र कभी भी लोगों का नेता नहीं बन सकता और आज भी चुनाव शुरू होने के बाद भी यह अपनी मौज मस्ती में मस्त है।

सुखबीर बादल पंजाब के पूर्व अकाली कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा की अध्यक्षता में समाना में और बीबी हरप्रीत कौर मुख्मैलपुर की अध्यक्षता में घनौर में हुई विशाल रैलियों को संबोधित करने मौके बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 2 वर्षों में अमरेन्द्र पटियाला में 2 बार भी नहीं आया और न पटियाला को कुछ दिया है। पटियाला को जो थोड़े बहुत पैसे मिले हैं, वे भी अकाली सरकार द्वारा ही मंजूर हुए हैं। 2 वर्षों में लोगों का कचूमर निकालने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन की पत्नी को पटियाला के लोग करारी हार देकर सबक सिखाएंगे। कांग्रेस ने पंजाब के लोगों पर अहमद शाह अब्दाली की तरह जुल्म करना शुरू कर दिया है, जिस कारण पंजाब के लोग बेहद दुखी हैं और लोक सभा चुनावों में कांग्रेस को करारी हार देंगे।

उन्होंने बताया कि देश में स्पष्ट हो चुका है कि दोबारा मोदी सरकार बन रही है, इसलिए लोग अब मन बना चुके हैं और लोगों का गुस्सा अमरेन्द्र के खिलाफ बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहाकि कांग्रेस के नेताओं ने पंजाब और खास करके पटियाला को तो स्मगलिंग का अड्डा बना दिया है। हरियाणा और अन्य राज्यों से बहुत सस्ती शराब व अन्य नशे लाकर नौजवानों का भविष्य बर्बाद किया जा रहा है। शिरोमणि अकाली दल ने 10 वर्षों में लोगों के साथ किए हुए सभी वादे पूरे किए और दूरदर्शी सोच के साथ पंजाब का विकास करवाया। लेकिन 2 वर्ष पहले कांग्रेस ने झूठे वादों के साथ सरकार तो बना ली लेकिन आज अपनी गलती महसूस कर रही है।उन्होंने बताया कि पटियाला में अब पूरे पंजाब के कर्मचारी अपने हक मांगने के लिए धरना देने के लिए आते हैं लेकिन यहां अमरेन्द्र इन सभी कर्मचारियों को डंडे मार रहा है, जिसके कारण बाकी वर्गों के साथ-साथ कर्मचारी वर्ग में भी भारी गुस्से की लहर है।

Vatika