कैप्टन अपने गुरु का नहीं बना तो आपका क्या बनेंगे : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 08:51 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने गुटका साहिब में पंजाब में नशों के खात्मे के लिए कसम खाई और वह अब उससे मुकर गया। कैप्टन अपने गुरु का नहीं बना तो आपका क्या बनेंगे।

शिरोमणि अकाली दल प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज मुल्लांपुर रिजोर्टस में पूर्व विधायक मनप्रीत सिंह इयाली के नेतृत्व में वर्कर्स-मिलनी समारोह के दौरान कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा जरूरतमंदों के लिए लोक हितकारी स्कीमें चलार्ई गई थीं, को अब बंद कर दिया गया है, जबकि वल्र्ड कबड्डी कप को भी बंद कर दिया गया है।उन्होंने इयाली के किए कामों की सराहना की और कहा कि यदि इयाली जैसे सूबों में 117 एम.एल.ए. बन जाएं तो सूबा क्या देश भी तरक्की करेगा। कैप्टन सरकार अकाली दल के विरुद्ध झूठी निंदा/प्रचार करने में लगी है और जब मतदान का मौसम आता है तो वे ही कोई नया स्टंट खेलते हैं।

इयाली ने कहा कि एम.पी. रवनीत सिंह बिट्टू जो लुधियाना सीट से चयन लडऩे जा रहा है। एक भी काम या प्रोजैक्ट दिखा दें जो लुधियाना के लिए लाया हो। शहीद निर्मलजीत सिंह सेखों के गांव को गोद लिया था उस गांव में विकास तो क्या करवाना था शहीद की बरसी पर भी नहीं गया। इस दौरान हरबीर सिंह इयाली, अमरजीत सिंह, अमरदीप सिंह रूबी, नवदीप सिंह ग्रेवाल प्रधान भाजपा देहाती, मतवाल सिंह सेखूपुरा, खान सिंह गहौर, गोलू कनाडा, लखबीर सिंह देतवाल, जगतार सिंह लातला, जगदेव सिंह गोरसिया, सुरजीत सिंह आदि वर्कर्स उपस्थित थे।

Vatika