सुखबीर बादल ने Vaccine को लेकर घेरी कैप्टन सरकार, लगाए बड़े आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 05:26 PM (IST)

चंडीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज सोशल मीडिया पर लाइव होकर कैप्टन सरकार पर खूब निशाने साधे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के लोगों को लूटने पर लगी हुई है।  

पंजाब में वैक्सीन हैं लेकिन कैप्टन अमरेंद्र सिंह इस बीमारी से पैसा कमाने लग गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं यह बताना चाहता हूं कि जो वैक्सीन पंजाब सरकार खरीद रही है वह सिर्फ़ 400 रुपए में खरीद रही है और 1060 रुपए पर प्राईवेट अस्पतालों में बेच रही है और 660 रुपए सीधे अपने खाते में डाल रही है और आगे प्राईवेट अस्पताल वाले यह ही वैक्सीन कोई 1500 और कोई 1700 की लगा रहा है। 

बादल का कहना है कि अब तक जो मौतें हुई है उसके लिए कैप्टन सरकार ज़िम्मेदार है। यदि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने वैक्सीन के रेट सही न किए तो वह हाईकोर्ट तक जाएंगे। साथ ही बादल ने सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू पर बोलते कहा कि इस मंत्री ने नशा केंद्र सैंटर खोले हैं लेकिन ख़ुद ही 5 करोड़ नशे की दवाए गायब कर दीं और उसी विभाग के कहने पर यह गोलियां गायब हुई लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया और आज वैक्सीन को लेकर पैसे कमाने लग गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने आज तक इससे बुरी सरकार नहीं देखी।

Content Writer

Vatika