टकसाली नेता कांग्रेस के इशारे पर शिअद को कर रहे बदनाम: सुखबीर बादल

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 10:34 PM (IST)

फरीदकोटः शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा समेत सभी तथा कथित टकसाली नेता कांग्रेस के साथ मिलकर साजिश के तहत अपनी मां पार्टी की पीठ में छुरा घोप रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों के नापाक इरादे पूरे नहीं होंगे। कथित अकालियों को ‘जाली' करार देते हुए बादल ने कहा कि यदि ढींडसा का आज राजनीति में नाम है तो यह सिर्फ अकाली दल के कारण। ढींडसा भूल गए हैं कि वो जो कुछ हैं केवल पार्टी की बदौलत। जब पार्टी का मूल्य चुकाने का समय आया तो पार्टी के साथ गद्दारी शुरू कर दी। संगरूर में दो फरवरी को होने वाली अकाली दल की रैली ऐसे नेताओं को करारा जवाब देगी। 

उन्होंने कहा कि ढींडसा तथा सेवा सिंह सेखवां जैसे नेता अव्वल दर्जे के स्वार्थी हैं, जो खुद तथा अपने परिवार से उपर कभी नही सोच सकते। ढींडसा पिछले तीस साल से चुनाव हारते आ रहे हैं। बार-बार राज्यसभा के लिए नामजद किए जाने के बावजूद उन्हें संतोष नहीं हुआ तो उन्होंने अपने बेटे परमिंदर ढींडसा को वित्तमंत्री बनवाया। पार्टी को ढींडसा साहिब के दामाद तेजिंदर पाल को मोहाली से टिकट देने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने कहा कि ये टकसाली नेता कांग्रेस के मोहरे हैं। ये सब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के इशारे हो रहा है। 

उन्होंने परमजीत सिंह सरना तथा गुरुद्वारे के फंडों में दस करोड़ रूपए का गबन करके अदालतों में पेशी भुगत रहे मनजीत सिंह जीके इन नेताओं को हवा दे रहे हैं। मुख्यमंत्री सोचते हैं कि वह अकाली दल से टकराने के लिए ऐसे नेताओं को आगे करके बहबलकलां के मुद्दे पर लोगों को मूर्ख बना सकते हैं, जिस तरह उसने पिछले समय बनाया था। इस बार कैप्टन कामयाब नहीं होंगे, क्योंकि लोगों ने महसूस कर लिया है कि दशमेश पिता के नाम पर झूठे वादे करके कैप्टन ने सबसे बड़ी बेअदबी की है।

Mohit