नवजोत सिद्धू के पार्टी छोड़ने पर सुखबीर बादल ने कसा तंज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 06:08 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी छोड़ने के बाद कांगेस पार्टी में घमासान देखने को मिला। इस दौरान सिद्धू के पार्टी छोड़ने पर कई नेताओं ने बयान दिए।  इस पर अकाली दल नेता सुखबीर सिंह बादल ने  भी सिद्धू पर तंज कसते हुए उन्हे मिसगाइडिड मिसाइल कहा।

उन्होंने कहा कि सिद्धू ने कैप्टन सरकार को पूरी तरह खत्म कर दिया है। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी छोड़ने के बाद उनके कैशियर गुलजार सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया है। सुखबीर आगे कहते है कि जब सिदू को पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनाया गया तो वह पहले कैप्टन पर गिरा फिर कांग्रेस पार्टी पर गिरा और कांग्रेस का सफाया कर गया। सुखबीर बादल आगे कहते है कि नवजोत सिद्धू में घमंड है। सिद्धू के पंजाब बचाने की बात पर पत्रकारों को जवाब देते हुुए बादल ने कहा कि सिद्धू सच में पंजाब को बचाना चाहते हैं तो वे पंजाब छोड़कर मुंबई चले जाए।

जिक्रयोग्य है कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान से इस्तीफा देने की बात नवजोत सिंह सिद्धू ने बाकायदा अपने सोशल मीडिया अकाउंटस पर इस्तीफे की कॉपी अपलोड करके सबको दी है। कांग्रेस प्रधान के पद से दिए इस्तीफे में सिद्धू ने लिखा है कि वह पंजाब के भविष्य के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं कर सकते है। नवजोत सिद्धू हमेशा पंजाब के मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखते है। जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री के पद  से इस्तीफा दिया गया तो, नवजोत ने हाईकमांड को कहा कि वह उसे पंजाब का मुख्यमंत्री बना दें। 
  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News