सुखबीर का कैप्टन पर हमला, कहा- 'वादे पूरे करने में रहे असमर्थ'

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 05:41 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा पंजाब में हुई बेअदबी की कुछ घटनाओं पर आई.एस. आई. का हाथ होने संबंधित दिए बयान पर सुखबीर बादल ने हमला बोला है।

 

सुखबीर ने ट्वीट करके कहा है कि मुख्यमंत्री ने पंजाब अंदर हुर्इ बेअदबियों की घटनाओं के पीछे आई.एस. आई. का हाथ होने की बात कही है जबकि शिरोमणि अकाली -भाजपा सरकार की तरफ से भी इस संबंधित खुलासे किए गए थे। इसलिए यदि बेअदबी पीछे आई.एस. आई. का हाथ है तो कांग्रेस अकाली दल को बदनाम करने की कोशिश क्यों कर रही है?



एक अन्य ट्वीट में सुखबीर ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब का विकास करने और गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर कसम खार्इ थी जबकि वह इन वायदों को पूरा करने में असमर्थ रहे है। इसलिए कैप्टन सरकार कट्टरपंथी ताकतों के साथ मिलकर इन नाकामियों को छिपाने की कोशिश कर रही है। सुखबीर ने मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि पंजाब को दोबारा किसी लड़ार्इ की तरफ ना धकेला जाए और लोगों की धार्मिक भावनाओं से खेलकर जले में तेल डालने का काम न किया जाए। यदि पंजाब ही जल गया तो खुद राज किस पर करोगे। इससे पहले कि लोग आपकी चालों को समझ जाएं आप जाग जाओं।

Vatika