पंजाब दौरे पर आए सुखबीर बादल ने केजरीवाल पर किया यह ट्वीट

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 03:04 PM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो) :  पंजाब दौरे पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के लोगों और उनके परिवारों की सेहत संबंधित 6 गारंटियों का ऐलान किया गया है। उनके द्वारा किए गए इस ऐलान पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने तीखा तंज कसा है । सुखबीर ने टवीट कर कहा कि केजरीवाल ने पहले से चल रही योजनाओं को नया बताते बड़ा झूठ बोला है। 

सुखबीर बादल ने ट्वीट सांझा करते हुए लिखा कि ‘अभी अभी अरविंद केजरीवाल के "हेल्थ बुलेटिन को सुना है, जोकि अकाली दल द्वारा 3 अगस्त को पहले से ही किये गए सभी वादों का हिंदी अनुवाद है। अनुवाद के हिस्से को छोड़कर, किये गए ऐलानों में कुछ भी नया नहीं, नौटंकीबाज ने "मैं झूठ नहीं बोलता शो किया है और फिर फ्लाईओवर अस्पताल बनाने और पहले से चल रही योजनाओं को नया बताते बड़ा झूठ बोला है।

उन्होंने अपने टवीट में लिखा कि आर.टी.आई. ने पहले ही इसके झूठों का पर्दाफाश किया है कि केजरीवाल की तरफ से दिल्ली में कोई नया फ्लाईओवर और अस्पताल नहीं बनाया गया। पंजाब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में आत्म विश्वास की कमी है और पंजाब के बारे में समझ बहुत कम है। यही कारण है कि पंजाब में मामूली ऐलान करने के लिए भी उनको दिल्ली से रिंग मास्टरों को बुलाना पड़ता है। वह भली-भांति जानते हैं कि पंजाबियों को उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। अपने आत्म-सम्मान को बरकरार रखने वाले पंजाबी इन बाहरी लोगों को कभी मुंह नहीं लगाएंगे।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News