पटियाला निहंग कांडः सुखबीर, हरसिमरत और मजीठिया ने ट्वीट कर हमले की निंदा की

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 04:53 PM (IST)

चंडीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और अकाली सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा सनौर पटियाला रोड पर स्थित सब्जी मंडी में निहंगों द्वारा पंजाब पुलिस पर किए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की गई है। इस हमले के संबंध में उन्होंने ट्वीट करके कर्फ्यू के वक्त ड्यूटी पर तैनात पुलिस मुलाजिमों पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है।

सुखबीर बादल ने ट्वीट करके कहा कि पुलिस मुलाजिमों पर किरपानों और तेजधार हथियारों से निहंगों द्वारा किया गया हमला बेहद ही निराशाजनक है। इस मौके उन्होंने कहा कि कानून को अपने हाथों में लेने वालों से सख्ती के साथ पेश आना चाहिए।

PunjabKesari

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि समाज विरोधी अनसरों द्वारा पुलिस पर किए गए इस हमले ने सभी को हिला कर रख दिया है। पुलिस पार्टी पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और सख्त सजा भी दी जानी चाहिए। हरसिमरत बादल ने कहा कि मैं लोगों से अपील करती हूं कि वह इस मुश्किल समय में सिविल और पुलिस का सहयोग करें।

PunjabKesari

बिक्रम मजीठिया ने ट्वीट कर कहा कि पटियाला की सब्जी मंडी में पुलिस मुलाजिमों पर किए गए हमले की निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों से निपटने के लिए एक विशेष फास्ट ट्रैक अदालत स्थापित की जानी चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News