कांग्रेस की कठपुतली बने पुलिस अफसरों का नाम अकाली दल की लाल डायरी में होगा दर्जः सुखबीर

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 03:31 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (चावला): शुक्रवार को शिरोमणि अकाली दल बादल द्वारा गिद्दड़बाहा के एस.डी.एम. ऑफिस के बाहर अकाली दल से संबंधित एम.सी. के दो उम्मीदवारों के नामांकन रद्द करने के रोष में धरना दिया गया। इस धरने की अगुवाई शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने की। इस मौके हलका इंचार्ज हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों और अकाली नेता सन्नी ढिल्लों ने सुखबीर बादल को हलका विधायक की शह पर स्थानीय डी.एस.पी. के अकाली दल के साथ संबंधित उम्मीदवारों और वर्करों को धमकाने की जानकारी दी और आरोप लगाया कि डी.एस.पी. एक कांग्रेसी नेता जैसे काम कर रहा है, ढिल्लों ने आरोप लगाया कि हलका विधायक एम.सी. चुनावों में हार से डर एस.डी.एम. पर बार-बार दबाव डाल अकाली दल से संबंधित उम्मीदवारों के नामांकन रद्द करवा रहा है। 

इस मौके अकाली वर्करों को संबोधित करते हुए सुखबीर बादल ने हलका विधायक राजा वड़िंग को ललकारते हुए कहा कि अकाली वर्कर बेअंत सिंह की सरकार के वक्त नहीं डरे थे और कांग्रेस पार्टी को हार दिखाई थी। सुखबीर ने हलका विधायक को चैलेंज किया कि सरकार आने पर उनसे हिसाब किया जाएगा। 

इस मौके सुखबीर बादल ने डिंपी ढिल्लों द्वारा स्थानीय डी.एस.पी. पर लगाए आरोपों बाबत डी.एस.पी. को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की कठपुतली बने पुलिस अफसरों का नाम शिरोमणि अकाली की लाल डायरी में दर्ज किया जा रहा है और अकाली सरकार बनने पर उक्त अफसरों को नौकरी से डिस्मिस करके जेल भेजा जाएगा। इस मौके यूथ अकाली नेता अभय ढिल्लों, बलराज मान आदि भी मौजूद थे।

Content Writer

Mohit