कैप्टन सरकार रेत माफिया सरकार साबित हुई : सुखबीर सिंह बादल

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 08:11 AM (IST)

बठिंडा (विजय): पहले रेत माफिया का मामला सामने आया तो कांग्रेस को अपने एक मंत्री से इस्तीफा लेना पड़ा। अब शाहकोट उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार का ऐलान किया तो उसके खिलाफ भी रेत माफिया का मामला दर्ज हो गया। अगर अकाली-भाजपा सरकार होती तो कांग्रेसी झूठे आरोप लगाते, अब तो सरकार भी कांग्रेस की ही है। इससे साबित होता है कि कैप्टन सरकार रेत माफिया सरकार है। ये शब्द शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पत्रकारवार्ता दौरान कहे।

उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि कांग्रेस सत्ता का अवैध लाभ लेते हुए शाहकोट उपचुनाव जीतने की कोशिश करेगी, इसलिए वह चुनाव कमीशन से शाहकोट में केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती की मांग करते हैं, क्योंकि कांग्रेस माहौल खराब कर सकती है। बादल ने कहा कि मनप्रीत सिंह बादल पहले कहते थे कि जब वह घर से निकलते हैं तो उनको बठिंडा थर्मल की चिमनियों से धुआं निकलता अच्छा लगता है। क्या अब उनको थर्मल नजर नहीं आता, जिसको गिराने की तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि विश्व की यह पहली सरकार है, जो अपने ही राज्य के इतिहास को खत्म करने पर तुली हुई है।

सरकार को चाहिए कि वह सिखों का इतिहास खत्म करने के मामले में माफी मांगे। अगर ऐसा न हुआ तो लोगों में रोष बढ़ जाएगा, जो सरकार के लिए अच्छा नहीं। बड़े शर्म की बात है कि सिख इतिहास को सिर्फ 24 लाइनों में ही समेट कर रख दिया। इस संबंध में वह 11 मई को विशेष पार्टी बैठक भी बुला रहे हैं। इस मौके पर पूर्व विधायक सरूप सिंगला, मेयर बलवंत राय नाथ, डा. ओम प्रकाश शर्मा व अन्य अकाली नेता मौजूद थे। 
 

Anjna