गप्पी सिद्धू का आने वाले समय में अपनी पार्टी में ही होगा विरोध : सुखबीर

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 10:33 AM (IST)

अमृतसर(ममता): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने जहां पंजाब के स्थानीय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को गप्पी करार देते हुए कहा कि आने वाले समय में उसका पूरे पंजाब में अपनी पार्टी में विरोध शुरू हो जाएगा।


सुखबीर ने कहा कि ‘आप’ नेता सुखपाल सिंह खैहरा के देश को बांटने वाले बयानों पर केजरीवाल कार्रवाई करें। ये शब्द श्री हरिमंदिर साहिब में रखवाए श्री अखंड पाठ साहिब के भोग में शामिल होने परिवार सहित पहुंचे सुखबीर सिंह बादल ने पत्रकारों से कहे। सूचना केंद्र में बादल ने ‘आप’ नेता सुखपाल सिंह खैहरा पर बरसते हुए कहा कि वह देश में बांटने वालों का साथ दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि खैहरा ने अपनी गिरती हुई साख को बचाने के लिए 2020 रिफ्रैंडम के पक्ष में बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने भी पहले खालिस्तान के समर्थन में नारा लगाया था।बादल ने कहा कि सुखपाल सिंह खैहरा बोखलाहट में आकर देश की आजादी के साथ समझौता करने जैसे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को चाहिए कि खैहरा के खिलाफ कार्रवाई करें। इस अवसर पर उनके साथ जिला अकाली दल शहरी के अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का और शिरोमणि कमेटी अधिकारी उपस्थित थे। 

Vatika