तस्कर राजा के विधायक पिंकी से नहीं सुखबीर सिंह बादल से हैं संबंध!

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 10:23 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के सियासी सचिव चरणजीत सिंह बराड़ के बयान को सरासर गलत और झूठ का पुलिंदा बताते हुए चेयरमैन पंजाब राजेंद्र छाबड़ा और चेयरमैन मार्कीट कमेटी फिरोजपुर सुखविंद्र सिंह अटारी ने कहा कि फिरोजपुर पुलिस द्वारा 6 किलो हैरोइन के साथ पकड़े गए तस्कर राजकुमार उर्फ राजा के साथ कांग्रेस पार्टी या विधायक परमिंद्र सिंह पिंकी का कोई संबंध नहीं है, न ही इस नाम का कोई व्यक्ति कांग्रेस का वर्कर या कोई नेता है।

उन्होंने सुखबीर सिंह बादल के साथ तस्कर राजा की कई फोटो जारी करते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने विधायक पिंकी की साफ-सुथरी छवि को खराब करने, उनके परिवार व कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए एक षड्यंत्र के तहत फोटो तैयार करवा कर गंदी राजनीति की है, जबकि तस्कर राजा शिरोमणि अकाली दल का सरगर्म नेता है। सुखबीर सिंह बादल और चरणजीत सिंह बराड़ शिरोमणि अकाली दल की हो रही दुर्दशा को देखते हुए बौखला गए हैं। इसलिए ऐसी घटिया राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि तस्कर राजा केअकाली-भाजपा सरकार के समय से शिअद के साथ संबंध चले आ रहे हैं, उसकी हाईकोर्ट के सिटिंग जज से समयबद्ध जांच करवाई जाए ताकि सारी सच्चाई लोगों के सामने आ सके। उन्होंने कहा कि विधायक पिंकी शुरू से ही नशे और नशा बेचने वालों के खिलाफ रहे हैं। 

पंजाब के लोग बादल परिवार और अकाली दल की इन घटिया साजिशों को समझ चुके हैं।कांग्रेस की सरकार में फिरोजपुर पुलिस द्वारा इतनी बड़ी हैरोइन की खेप के साथ तस्कर राजकुमार का पकड़ा जाना पंजाब सरकार और फिरोजपुर पुलिस के लिए बहुत बड़ी प्राप्ति है। इस बात से यह साफ हो गया है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सरकार नशा बेचने वाले तस्करों के खिलाफ बड़े स्तर पर शिकंजा कसे हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News