कैप्टन के साथ मिल कर तीसरा फ्रंट बनाने के लिए तैयार हैं सुखदेव सिंह ढींडसा

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 04:36 PM (IST)

जालंधर : कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा कांग्रेस छोड़ने के बाद अलग पार्टी बनाने को लेकर पंजाब की राजनीति में अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। इनके दरमियान सुखदेव सिंह ढींडसा ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि कैप्टन अमरेंद्र सिंह तीसरा फ्रंट बनाते हैं तो वह कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ हाथ मिला सकते हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान सुखदेव सिंह ढींडसा ने कहा कि यदि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ किसानी मुद्दे और विचारधारा को लेकर उनकी सहमति बनती है तो वह कैप्टन का स्वागत करते हैं। ढींडसा ने कहा कि कैप्टन के साथ जुड़ने में उन्हें कोई ऐतराज नहीं है, परन्तु किसानों के महले हल होने चाहिएं। उन्होंने कहा कि तीसरे फ्रंट का आधार किसानी मुद्दा ही बनेगा। 

जब उनसे पूछा गया कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह कांग्रेस के बिना पंजाब की राजनीति में सफल हो सकते हैं? इस सवाल के जवाब में ढींडसा ने कहा कि यह तो समय बताएगा और आज वह इस बारे कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि जितनी देर तक किसानी मुद्दा हल नहीं होता, तब तक यह कहना कि कोई इन्सान आगे जा सकता है, यह सही नहीं। सबसे पहले किसानी मुद्दा है, खुशी से हल हो और उसके बाद ही पता लगेगा कि कौन सी-कौन पार्टियां इकट्ठी होती हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों की इच्छा है कि पंजाब की राजनीति में तीसरा फ्रंट आए। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह एक अच्छे इन्सान हैं। मतदान दौरान कैप्टन की तरफ से किए वायदों को लेकर लोगों ने कैप्टन को वोटें डालीं थे परन्तु उन्होंने वे वायदे पूरे नहीं किए। अब जब नया फ्रंट बनेगा और वायदे पूरे करेंगे तो फिर पता लगेगा कि कितनी स्वीकृति उनको मिलती है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Subhash Kapoor