सिद्धू की तरफ से राज्यपाल के साथ मुलाकात को लेकर बोले सुखजिंदर रंधावा

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 11:12 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कहा है कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब के राज्यपाल के साथ मुलाकात करने के लिए अकेले नहीं जाना चाहिए था। रंधावा ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के बैनर नीचे ही सिद्धू को राज्यपाल को मिलने के लिए अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ जाना चाहिए था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी सिद्धू के साथ बोलचाल बिल्कुल बंद हो चुकी है। सिद्धू अपने साथ उस व्यक्ति को ले गए जिसको कांग्रेस ने अभी जैसे पार्टी में से निकाला थी।

यह भी पढ़ेंः भाखड़ा में नहाने गए 3 युवक डूबे, परिवार में छाया मातम

उन्हें जब पूछा गया कि सिद्धू ने राजा वड़िंग की ताजपोशी में शामिल होने बारे अपने कोई विचार प्रकट नहीं किए तो रंधावा ने कहा कि सिद्धू पूर्व प्रधान हैं और उन को आप आकर राजा वड़िंग को प्रभार सौंपना चाहिए। जब उनको पूछा गया कि सिद्धू अलग पार्टी बना सकते हैं तो रंधावा ने कहा कि हम लोकतंत्रीय व्यवस्था में रह रहे हैं और कोई भी पार्टी बनाने के लिए आजाद है।

यह भी पढ़ेंः हरनाम सिंह खालसा ने पंजाब के पानी को लेकर दिया अहम बयान

सुनील जाखड़ को पार्टी की तरफ से दिए गए नोटिस और उसका जवाब जाखड़ की तरफ से न दिए जाने पर रंधावा ने कहा कि यह मामला हाईकमान खुद देख रहा है। राज्यों में आम आदमी पार्टी की सरकार बारे रंधावा ने कहा कि उन्हें सरकार को अपनी कारगुजारी दिखाने के लिए कुछ समय देना चाहिए। अभी से हाय-तौबा मचाने की कोई जरूरत नहीं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila