मैं नहीं डरता अकालियों के झूठे आरोपों से : रंधावा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 08:55 AM (IST)

मोहाली(नियामियां): सहकारिता और जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शिरोमणि अकाली दल के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है। अकाली दल का नहीं बल्कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह का राज है। जिसमें दूध का दूध और पानी का पानी होगा।

रंधावा ने पत्रकारों के सवालों का जबाव देते कहा कि शिरोमणि अकाली दल की ओर से उनको निशाना बनाए जाने के जवाब में रंधावा ने कहा कि जो व्यक्ति शिरोमणि अकाली दल के इन नेताओं को  रोक पाएगा, बेअदबी मामलों में अकालियों की संलिप्तता बारे बताएगा, इनके नशों के कारोबार को मशहूर करेगा, स्पष्ट रूप से ये लोग उस व्यक्ति को निशाना बनाएंगे, परंतु मैं डरने वाला नहीं हूं। 

रंधावा मोहाली पंजाब क्रिश्चियन वैल्फेयर बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन डा. सलामत मसीह और उनकी टीम द्वारा मंगलवार को वन विभाग में स्थित दफ्तर में अपना पद संभाले के मौके पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान , पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ और 7 विधायकों गुरदासपुर से बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, बाबा बकाला से संतोख सिंह भलाईपुर, श्री हरगोबिंदपुर से बलविंदर सिंह लाडी, बाघा पुराना से दर्शन सिंह बराड़, मोगा से हरजोत कमल सिंह, जीरा से कुलबीर सिंह जीरा और फाजिल्का से विधायक दविंदर सिंह घुबाया और जिला गुरदासपुर कांग्रेस समिति के प्रधान रोशन जोजफ व पूर्व प्रधान अशोक चौधरी उपस्थित रहे, जबकि ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा कार्यक्रम से कुछ समय पहले और स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के बाद डा. मसीह को मुबारकबाद देने पहुंचे।
  

swetha