पंजाब की सुरक्षा को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा का भाजपा पर पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 10:54 AM (IST)

जालंधर (धवन): भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता जताने पर पलटवार करते हुए पंजाब के उप मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि पंजाब की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है और कांग्रेस सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाकर रखने में पूरी तरह सक्षम है। भाजपा को चितित होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही राज्य से गैंगस्टरों, नशा तस्करों व आतंकियों के आपसी और जनता को बताया कि किस तरह कुछ राजनीतिज्ञों की नशा तस्करों व गैंगस्टरों से सांठगांठ है।

यह भी पढ़ें: सरकार बनने पर केजरीवाल पंजाब के लोगों के लिए ऐसे करेंगे बजट तैयार

गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा जानबूझकर राज्य में हिंदुओं को डराने के लिए सुरक्षा का मामला उठा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के हिंदू बहादुर हैं तथा वह डरने वाले नहीं हैं। विधानसभा चुनाव को निकट देखते हुए ही भाजपा द्वारा हिंदुओं के मनों में खौफ पैदा करने की कोशिशें की जा रही हैं क्योंकि हिंदू समुदाय द्वारा पूरी तरह कांग्रेस का साथ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियां इसलिए चिंतित हो गई हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कांग्रेस फिर से सत्ता में वापसी करने जा रही है। उन्होंने भाजपा को याद दिलाया कि पंजाब में आतंकवाद का खात्मा कांग्रेस ने ही किया था तथा कांग्रेस के शासनकाल में ही हिंदू पूरी तरह से सुरक्षित रहते हैं। उन्होंने भाजपा से कहा कि लंबे समय तक तो वह अकाली दल को पिछलग्गू पार्टी बनकर काम करती रही तथा हिंदुओं के हित उसने अकाली दल के पास गिरवी रख दिए थे।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी के भगवंत मान ने जारी किया 'आप' पंजाब का नया नारा

रंधावा ने कहा कि अब भाजपा को कोई भी चाल सफल होने वाली नहीं है। भाजपा तथा अकाली दल वाले अपने सियासी हितों को देखते हुए गठजोड़ करते हैं तथा तोड़ लेते हैं जबकि वास्तविकता यह है कि अंदर से अभी भी अकाली दल व भाजपा वाले आपस में मिले हुए हैं जिसका पता अकाली नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी का गुणगान करने से चलता है। उन्होंने कहा कि लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि अकाली दल फिर से पिछले दरवाजे से भाजपा व अन्य दलों के सहारे सत्ता में वापसी करने की कोशिशों में लगा हुआ है इसलिए पंजाब को सुरक्षित, नशामुक्त, गैंगस्टरों से मुक्त तथा आतंकियों से सुरक्षित रखने के लिए कांग्रेस को सत्ता में लाना अनिवार्य है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News