बरगाड़ी मामले में क्लोजर रिपोर्ट पर सुखबीर मगरमच्छ के आंसू बहाना बंद करें : रंधावा

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 10:37 AM (IST)

चंडीगढ़: सीनियर कांग्रेसी नेता सुखजिंद्र सिंह रंधावा और 6 कांग्रेसी विधायकों ने अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को सी.बी.आई. द्वारा बरगाड़ी मामले में क्लोजर रिपोर्ट के मामले में विरोध करने के बयान पर आड़े हाथों लेते हुए नसीहत दी कि वह मगरमच्छ के आंसू बहाना बंद करें और अपने किए पापों के लिए सजा भुगतने के लिए तैयार रहें।

यहां सांझे बयान में रंधावा और कांग्रेसी विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों, हरप्रताप सिंह अजनाला, राजा अमरिंद्र सिंह वङ्क्षडग़, बरिंद्रमीत सिंह पाहड़ा, फतेहजंग सिंह बाजवा और कुलबीर सिंह जीरा ने कहा कि यदि सुखबीर सी.बी.आई. के फैसले का विरोध करते हैं और श्री गुरु ग्रंथ साहिब को सर्वोच्च मानते हैं तो वह अपनी पत्नी हरसिमरत कौर बादल से केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दिलवाएं, क्योंकि वह केंद्र सरकार में सत्ता में हिस्सेदार हैं जिसके अधीन सी.बी.आई. आती है।

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि वास्तव में सी.बी.आई. बादलों को बचाना चाहती है जो बेअदबी मामलों में सीधे तौर पर दोषी हैं और डेरा प्रमुख को माफी दिलवाने में उतावले थे। उन्होंने कहा कि बादलों ने डेरा प्रेमियों की वोटें लेने के लिए 2012 में अपनी सरकार के समय डेरा प्रमुख राम रहीम के विरुद्ध बङ्क्षठडा कोर्ट में दायर चार्जशीट वापस ले ली थी जो डेरा प्रमुख द्वारा श्री गुरु गोङ्क्षबद सिंह जी का स्वांग रचाने के मामले में दायर थी।

Vatika