गैंगस्टरवाद व चिट्टे के कारण पंजाब के नौजवान जा रहे विदेशों में: सुखजिन्द्र रंधावा

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 09:20 PM (IST)

बाघापुराना (चटानी/राकेश): गैंगस्टरवाद व चिट्टे के कारण पंजाब के नौजवान पीड़ी का विदेशों की ओर जाना जारी है। इसलिए समय-समय की सरकारें जिम्मेवार है। यह एक बहुत बड़ा मुद्दा है। इसीलिए बच्चों व उनके परिजनों के मनों पर इसका बड़ा असर है। उक्त शब्दों का प्रकटावा यहां पंजाब के सहकारिता मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा ने पत्रकारों से बातचीत दौरान कहा। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इस मुद्दे प्रति गंभीर है। रंधावा, विधायक दर्शन सिंह बराड़, प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता कमलजीत सिंह बराड़, बीबी अमरजीत कौर बराड़ खोटे की अगुवाई में सुभाष अनाज मंडी में हुए ताजपोशी समारोह दौरान बड़े वर्करों के इकट्ठ को संबोधित करने के लिए आए थे। रंधावा ने इकट्ठ को संबोधन करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार हर हालत में बेअदबी करने वाले आरोपियों को सजाएं देने तक चुप करके नहीं बैठेगी, क्योंकि कैप्टन साहिब ने यह वायदा किया था कि बेअदबियों के आरोपी तथा नशे के तस्कर हर हालत में सलाखों में होंगे, क्योंकि बादल सरकार ने सत्ता में होते एक भी मामला दर्ज नहीं किया, लेकिन सारा माला सरकार निकालकर छोड़ेगी तथा आरोपी पकड़े जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बादल सरकार ने 10 साल शासन किया, लेकिन पंजाब को हर पक्ष से तबाह करके रख दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब से विदेशों में जा रहे नौजवान बड़ा मुद्दा है, जिसके लिए सरकार गंभीरता से विचार करेगी, क्योंकि पंजाब के नौजवान अपने घर परिवार छोड़कर धड़ाधड़ विदेशों को जा रहे हैं। जिसके लिए माता-पिता को जागरूक होना पड़ेगा। उन्होंने विकास कार्यों की बात करते कहा कि हर गांव के विकास के लिए हर हलके को करोड़ों की राशि किश्तों में दी जा रही है, जिससे हर गांव का विकास हो रहा है।

चेयरमैन जगसीर सिंह कालेके व सुभाष गोयल ने कहा कि जो विधायक परिवार ने सेवा करने की जिम्मेदारी सौंपी है, वह उसको तनदेही से निभाते हुए मार्कीट कमेटी को ऊंचाइयों की तरफ ले जाएंगे तथा पार्टी का नाम रोशन करेंगे। इस मौके पर चेयरमैन गुरचरन सिंह चीदा, मनवीर सिंह लंघेयाना, गोपी पी.ए., साहिल सिंगला, रोहित सिंगला, नर सिंह बराड़ एडवोकेट, इंद्रजीत सिंह गिल बीड़ चड़िक, सुखजिन्द्र सिंह सुक्खा तथा अन्य शामिल थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News