बादल बाप-बेटा, कैप्टन और केजरीवाल तानाशाह राजनीतिज्ञ : खैहरा

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 08:58 AM (IST)

नाभा(जैन): आम आदमी पार्टी से मुअत्तिल विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के मैंबर पाॢलयामैंट डा. धर्मवीर गांधी के नेतृत्व में निकाले जा रहे इंसाफ मार्च का   पूर्व डी.आई.जी. दर्शन सिंह महमी, राजिंद्र सिंह काला और हरवीर ढींडसा के नेतृत्व में सैंकड़ों लोगों ने स्वागत किया।

इंसाफ मार्च अस्पताल रोड, सब्जी मंडी, मैहस गेट होता हुआ गांव थूही पैदल पहुंचा, जिसमें बादलों और कै. अमरेंद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी की गई। मार्च के साथ पुलिस के लगभग 60 जवान और अधिकारी/कमांडोज पैदल ही चल रहे थे। इस दौरान खैहरा ने कहा कि 16 दिसम्बर को रैली में हम 8 विधायक, 2 बैंस भाई विधायक और एम.पी. गांधी पटियाला समीप महमूदपुर रैली में ऐतिहासिक पंजाब समर्थकी पार्टी बनाने का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि बादल 2 सिख नौजवानों के कत्ल और श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की कथित बेअदबी का कसूरवार है लेकिन कै. अमरेंद्र उसे बचा रहा है। 

खैहरा ने कहा कि कमलनाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर राहुल गांधी ने गलत फैसला लिया है क्योंकि कमलनाथ को सिखों के कत्ल के लिए नानावती कमीशन ने दोषी ठहराया था, वह सिखों की नस्लकुशी के लिए जिम्मेदार था। उन्होंने कहा कि बादल बाप-बेटा, कैप्टन अमरेंद्र और अरविंद केजरीवाल केवल तानाशाह ही नहीं बल्कि महागप्पी राजनीतिज्ञ भी हैं जो ड्रामेबाजी कर पंजाबियों की भावनाओं के साथ हमेशा खिलवाड़ करते रहे हैं। खैहरा ने साहिबजादों की शहादत के कारण पंचायत चुनाव मुल्तवी करने की मांग की क्योंकि शहीदी जोड़ मेले के दिनों में चुनाव दौरान नशों का वितरण होना चिंताजनक विषय है। 

खैहरा और डा. धर्मवीर गांधी ने कहा कि नाभा नगर कौंसिल के प्रधानमंत्री आवास योजना फंड के स्कैंडल के खिलाफ एक महीना बीत जाने के बावजूद पुलिस केस दर्ज नहीं किया गया, जिससे स्पष्ट है कि दाल में कुछ काला है। उन्होंने दुख प्रकट किया कि एक तरफ कर्मचारियों के बिलों की अदायगी, तनख्वाहें और पैंशनें, बुजुर्ग, विधवा, दिव्यांगों को पैंशनें देने के लिए सरकार के पास राशि नहीं है, दूसरी तरफ विधायकों के भत्तों/तनख्वाहों में विस्तार किया जा रहा है जो कैप्टन सरकार के लिए शर्म की बात है। 

swetha