Video:शहीदों के अपमान पर चुघ का खैहरा पर पलटवार

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 01:49 PM (IST)

चंडीगढ़:पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू तथा पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा द्वारा दिए गए विवादित बयान की यहां हर जगह निंदा की जा रही है। वहीं भाजपा नेता तरूण चुघ ने खैहरा पर निशाना साधते कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद जहां शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए प्रधानमंत्री आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं।

वहीं खैहरा जैसे व्यक्ति सेना का मनोबल गिराने पर लगे है। पता नहीं सिद्धू और खैहरा में कौनसा पाक प्रेम जाग हुआ है,जो उन्हें अपने  शहीदों के परिवारों का दुख दिखाई नहीं दे रहा। चुघ ने कहा कि खैहरा बताएं कि वह कौन से रेप की बात कर रहे हैं। सेना पर पथराव,आर.डी.एक्स के साथ जवानों को उड़ाने वालों को वह क्या कहेंगे। 

खैहरा का बयान बचकाना है,पता नहीं है वह ऐसा करके कौनसा राजनीतिक लाभ उठाना चाहते है। उन्होंने कहा कि आगे ऐसा होता था तो सरकारेम भारत-पाक क्रिकेट मैच बंद करने का ऐलान कर दिया जाता था। पर यह पहली बार है जब सर्जिकल स्टाइक द्वारा पाक को सीधा जवाब दिया जा रहा है। खैहरा और सिद्धू ऐसे बेतुके बयान देना बंद करें।  

खैहरा ने यह दिया था बयान

उल्लेखनीय है कि गत दिवस खैहरा ने आपत्तिजनक बयान देकर पुलवामा में मारे गए शहीदों का अपमान किया था। उन्होंने कहा था कि ताली एक हाथ से नहीं बजती। जम्मू-कश्मीर में अगर आतंकियों के हमले में सी.आर.पी.एफ. के जवान शहीद हुए हैं तो भारतीय सेना के जवान भी वहां लोगों के मानवाधिकारों का उल्लंघन करते हैं बल्कि महिलाओं से रेप भी करते हैं। कश्मीर में सेना, अर्द्ध सेना बलों के अलावा अन्य एजैंसियां भी हैं जिनके अधिकारी वहां लोगों पर ज्यादतियां करते हैं।   

swetha