मजीठिया से माफी मांगने पर सियासी तौर पर कमजोर साबित हुए केजरीवाल : सुखपाल खैहरा

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 08:42 AM (IST)

फरीदकोट(हाली): केजरीवाल द्वारा बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने से पार्टी वर्करों को शॄमदगी का सामना करना पड़ रहा है यह बयान आम आदमी पार्टी के विधायक व विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने जिला प्रधान सनकदीप सिंह संधू के घर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए दिया। इस दौरान उनके साथ जैतो के विधायक मा.बलदेव सिंह व विधायक जगदेव सिंह कमाल भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अंबानी जैसी उच्च कोटि की शख्सियतों के खिलाफ बोलकर लोगों के दिलों में जगह बनाई थी परंतु अब मजीठिया से माफी मांगने से केजरीवाल सियासी तौर पर कमजोर साबित हुए हैं। लंबे समय से अरविन्द केजरीवाल के पंजाब में न आने बारे सुखपाल खैहरा ने कहा कि हर बार विधायकों को ही दिल्ली जाना पड़ता है अब उन्हें पंजाबियों के हितों को देखते हुए पंजाब आना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि मजीठिया द्वारा मानहानि के किए गए केसों में कोई दम नहीं था। खैहरा ने कहा कि माफी मांगने से पहले केजरीवाल की कथित तौर पर मजीठिया से मीटिंगें होने की बात भी सामने आई है। आज सुखपाल खैहरा के फरीदकोट दौरे समय केजरीवाल के खास माने जाते सांसद प्रो. साधु सिंह, मालवा जोन के प्रधान गुरदित्त सिंह सेखों, कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवां आदि उपस्थित नहीं थे। पार्टी के मीडिया इंचार्ज स्वर्ण सिंह ने कहा कि सांसद साधु सिंह शहर से बाहर थे जिस कारण वह मीटिंग में उपस्थित नहीं हुए।  

खैहरा ने कहा कि सरकारी रिकार्ड में अभी तक भगत सिंह व उसके साथियों को शहीद का दर्जा नहीं दिया गया। उन्होंने मांग की कि बिना देरी शहीद भगत सिंह व उसके साथियों को रिकार्ड में कौमी शहीद के तौर पर दर्ज किया जाए व ईराक में मारे गए 39 भारतीयों के परिवारों को पाकिस्तान में मारे गए पंजाबी सर्बजीत सिंह की तर्ज पर 1-1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद व मृतकों के परिजनों को नौकरी दी जाए। 

Punjab Kesari