विधानसभा चुनाव में ‘आप’ की महिला कार्यकर्ताओं का हुआ शोषण : खैहरा

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 08:37 AM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीश):पंजाब विधानसभा के विरोधी पक्ष के पद से हटाए गए आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने गत दिन से शुरू की कन्वैंशनों की लड़ी में रैली की।  खैहरा ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर जोरदार हल्ला बोलते लोगों को पंजाब के हितों के लिए उनका साथ देने की अपील की। 

सुखपाल सिंह खैहरा ने आरोप लगाया कि विधान सभा चुनाव में ‘आप’ नेताओं द्वारा महिला कार्यकर्ताओं का शोषण किया गया और वे मामले अब उनके सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग आप द्वारा अपनाए स्वराज के संविधान के पीछे लगकर पार्टी को सत्ता देने का मन बना चुके हैं और जनवरी 2016 तक ‘आप’ को विधान सभा की 100 सीटें आ रही थीं लेकिन बाद में पार्टी के दिल्ली व पंजाब के कुछ नेताओं की गलतियों के कारण व खास क र मुख्यमंत्री का उम्मीदवार न घोषित होने के कारण हार का मुंह देखना पड़ा। 

उन्होंने कहा कि आज जगह-जगह जाकर उन्हें गलत ठहराने वाले भगवंत मान बताएं कि जब पंजाब के नौजवानों की चिट्टा पीकर लाशें रूडिय़ों पर पड़ी थीं, श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी संबंधी इंसाफ मांगा जा रहा था तो पूरे 17 महीने भगवंत मान पंजाब के किसी हिस्से में क्यो नहीं गया। उन्होंने पार्टी द्वारा 4 मैंबरी टीम बनाकर बातचीत की कोशिशों का स्वागत करते कहा कि वह बातचीत के लिए तैयार हैं लेकिन बातचीत बङ्क्षठडा कन्वैंशन में पास किए प्रस्ताव के आधार पर ही होगी।  

swetha