दिल्ली लीडरशिप से वार्ता के लिए खैहरा गुट ने बनाई 5 सदस्यीय कमेटी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 12:12 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी (‘आप’) के बागी विधायकों के धड़े ने दिल्ली लीडरशिप के साथ बातचीत के लिए 5 सदस्यीय कमेटी के गठन करने का ऐलान कर दिया है। इसमें विधायक कंवर संधू, नाजर सिंह मानशाहीया, मास्टर बलदेव सिंह, जगदेव सिंह कमालू और अमृतसर से पी.ए.सी. सदस्य सुरेश कुमार शामिल हैं।

नेताओं ने कहा कि वह शुरू से ही बातचीत के लिए तैयार हैं लेकिन दिल्ली लीडरशिप के ‘दरबारियों’ ने सिर्फ मीडिया में ही बयानबाजी की है। खैहरा ने कहा कि अब भी दिल्ली लीडरशिप बातचीत का फैसला लेती है तो पारदर्शी रखने के लिए वह और साथी विधायक सोशल मीडिया पर लाइव करने को तैयार हैं। 

अपनी रिहायश पर पत्रकारों से बातचीत में पूर्व नेता विपक्ष सुखपाल खैहरा ने कहा कि गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और गोलीकांड के मुद्दे पर कैप्टन सरकार और शिरोमणि अकाली दल कितना गंभीर है, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कैप्टन अमरेंद्र और बादल परिवार ने 7 अक्तूबर को ‘रैलियों का फ्रैंडली मैच’ रख लिया है, जबकि यह पता चल गया था कि उपरोक्त मामलों में इंसाफ के लिए सर्वपार्टी मीटिंग में 7 अक्तूबर को रोष मार्च का ऐलान कर चुकी थी। खैहरा ने कहा कि दोनों बड़े राजनीतिक परिवारों ने अपने हितों को साधने के लिए ही रैलियों की तारीख 7 अक्तूबर रखी हैं। इंसाफ मार्च को विफल करने के लिए दोनों ही दलों ने यह रैलियां रखी हैं।

swetha