पंजाब में अभी भी बिक रहा चिट्टा: सुखपाल खैहरा

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 05:12 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): पंजाब एकता पार्टी के मुखी सुखपाल सिंह खैहरा ने आज सब डिवीजन मलोट के गांवों का दौरा करते पार्टी वर्करों से बैठकें की। गांव जंडवाला चढत सिंह में मैंबर पंचायत निर्मल सिंह के घर वर्कर मिलनी के बाद मलोट में पार्टी के सीनियर नेता परमजीत सिंह गिल द्वारा रखी पार्टी वर्करों की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते सुखपाल खैहरा ने कैप्टन सरकार की नाकामियां गिनाई।

पंजाब में अभी भी बिक रहा चिट्टा 
उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में चिट्टा अभी भी बिक रहा है जबकि सरकार कह रही है कि चिट्टा व ओर नशों पर नकेल पडी है, खास कर मालवा पट्टी नशे के चपेट में आ गई है। सरकार छोटे तस्कर को तो पकड रही है परंतु बडे मगरमच्छ अभी भी लगातार नशीले पदार्थो की बिक्री जोरों से करने में लगे हुए है। उन्होंने लोक सभा की चुनावों संबंधी किस लोक सभा हलके से चुनाव लड़ेगे के पूछे गए सवाल के जवाब में खेहरा ने कहा कि मेरी पार्टी जहां से भी आदेश करेगी मैं वहां से इलैक्शन लडूंगा। पटियाला में नर्सो द्वारा खुदकुशी की कोशिश बारे बोलते खेहरा ने कहा कि कैप्टन सरकार भी बादलों जैसे राज कर रही है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही मंदभागी बात है कि अपने हक लेने के लिए महिलाओं को खुदकुशी करनी पड़ रही है। सरकार हर पक्ष से फेल साबित हो रही है। 

'आप' अपना वजूद गवा चुकी है..
भगवंत मान द्वारा चलाए जा रहे बिजली आंदोलन पर कहा कि पंजाब में सिर्फ बिजली की समस्या नहीं है बल्कि आम लोगों की ओर भी समस्याएं है, आम आदमी पार्टी नशों के मुद्दे पर क्यों नहीं कुछ बोल रही। आम आदमी पार्टी अपना वजूद गवा चुकी है व अपने असूलों से भटक चुकी है। इस अवसर पर पार्टी के सीनियर नेता रमेश अरनीवाला, परमजीत सिंह गिल, जसदेव सिंह संधू, गगनदीप औलख व विजय कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

Mohit