बेअदबी मामले पर बादलों ने बेगुनाह लोगों पर बरपाया कहरः खैहरा

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 12:56 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाबी एकता पार्टी के प्रधानसुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि राज्य में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के बेअदबी मामलों में बादलों ने भोले-भाले लोगों को फंसाया है जबकि असली मुजलिम अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

यहां प्रैस कांफ्रैंस के दौरान खैहरा ने बताया कि बुर्ज जवाहर सिंह वाला में उन्होंने उन सारे लोगों से खुद मुलाकात की थी, जिन्हे धक्केशाही से श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी स्वीकार करने के लिए कहा गया था। उक्त लोगों पर पुलिस ने थर्ड डिग्री टार्चर किया  कि डर के मारे उन्होंने इसकी शिकायत भी नहीं की। बादलों के समय बेअदबी पर बने जोरा सिंह आयोग को खैहरा ने बोगस कमिशन बताया है। 

खैहरा ने कहा कि वह यह मांग करते है कि जिन पुलिस वालों ने इन बेगुनाह लोगों पर इतना कहर बादलों के कहने पर बरपाया है, उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए और साथ ही सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाना चाहिए क्योंकि उनकी शह पर ही यह सब कुछ हुआ है। खैहरा ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सुखबीर बादल और आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो फिर वह पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खड़खड़ा कर बादलों के अत्याचारों का शिकार हुए लोगों को इंसाफ दिलवाएंगे। 

Vatika