खैहरा के साथ मिलकर जल्द ही नया फ्रंट बनाएंगेः बैंस

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 04:39 PM (IST)

नाभा (भूपिंदर, जगनार): लोक इंसाफ पार्टी उस पार्टी के साथ समझौता करेगी जो पंजाब की जवानी को नशों से बचाने और पंजाब के पक्ष में बात करेगी। इस बात की जानकारी लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख बलविन्दर सिंह बेस ने अपनी नाभा फेरी के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए दी।

उन्होंने कहा कि वह सुखपाल खैहरा के साथ खड़े हैं। हम मिल कर जल्दी ही नया फ्रंट बनाऐंगे। इसमें टकसाली नेता भी शामिल होंगे। शिरोमणि गुरुद्वारा समिति की मतदान के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इन मतदान में हिस्सा लेगी। अकाली दल के कब्जे में से इस संस्था को आजाद करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों के साथ 'आप' के कनवीनर अरविन्द केजरीवाल ने धोखा किया है। आम आदमी पार्टी का चेहरा लोगों के सामने नंगा हो चुका है। पंजाब में लोग 'आप' को धड़ाधड़ छोड़ रहे हैं।

बरगाड़ी मुद्दे पर बैंस ने कहा कि बेअदबी के मामलो में बादलें को पंजाब के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। कैप्टन अमरेन्दर सिंह के लोग सभा की 13 सीटें जीतने के दावे सम्बन्धित उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए लोग सभा की मतदान का इंतज़ार कर रहे हैं। इन मतदान के बाद कैप्टन को पता लग जाएगा कि वह कहां खड़े हैं?

Mohit