राणा गुरजीत के बाद खैहरा ने खोला लाडी खिलाफ मोर्चा,इस्तीफे की मांग

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 05:09 PM (IST)

जालंधर( /सोनू): पंजाब कैबिनेट में मंत्री रहे राणा गुरजीत सिंह के बाद आप नेता सुखपाल खैहरा ने अब शाहकोट से उपचुनाव के उम्मीदवार  हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इस्तीफे की मांग की है। 


दरअसल जालंधर के शाहकोट में उपचुनाव की तारिख की घोषणा के बाद सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। कांग्रेस द्वारा सीएम कैप्टन अमरेंद्र के खास हरदेव सिंह लाडी शेरेवालिया को टिकट देने के बाद राजनीति तो गर्मा ही गई है।  हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया के खिलाफ अवैध माइनिंग को लेकर एफआईआर दर्ज है। खैहरा ने प्रैस कांफ्रैंस दौरान मांग की कि लाडी की नॉमिनेशन को रद्द किया जाए क्योंकि उनपर आपराधिक मामला दर्ज है। उन्होंने कहा की पंजाब के मुख्यामंत्री अभी भी राणा गुरजीत सिंह की तरह हरदेव सिंह लाडी को बचाते हुए नजर आ रहे हैं इसलिए उन्होंने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से मांग की है कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए हरदेव सिंह लाडी की नॉमिनेशन को रद्द किया जाए। 


इतना ही नहीं उन्होंने सरकार से मांग की है कि लाडी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। खैहरा ने कहा कि लाडी पर एफ.आई.आर.दर्ज करने वाले एस.एच. ओ. द्वारा इस्तीफा देने से साफ हो गया है कि सरकार रेत माफिया वाले मामले में किस तरह अपने आदमियों को बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एस.एच.ओ. पर प्रेशर डाला जा रहा है ऐसे में अगर एस.एच.ओ. कोई गलत कदम उठा लेता है तो उसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।  

Punjab Kesari