खैहरा की कैप्टन से मांग-कैबिनेट मंत्री आशु को जल्द करें बर्खास्त

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 02:27 PM (IST)

लुधियाना(सलूजा):पंजाबी एकता पार्टी के संस्थापक नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की है कि भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने वाले पंजाब कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु को बिना किसी देरी के मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए।

उक्त शब्द खैहरा ने लुधियाना में पंजाब एकता पार्टी द्वारा कोचर मार्किट में पुलिस चौकी के पास दिए धरने के दौरान कहे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सारे मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाई जानी चाहिए जिसे आशु किसी भी स्तर पर प्रभावित न  कर सकें।

खैहरा ने एक सवाल के जबाब में कहा कि मंत्री आशु कोई खुदा नहीं है । डी.एस.पी. और एक शिक्षा अधिकारी को सरेआम जलील करना एक मंत्री शोभा  नहीं देता।  उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट बारे जो मंत्री आशू द्वार एक ऑडियों में कहा गया है कि इस बारे में कानूनी माहिरों के साथ विचार-विमर्श करके हाईकोर्ट तक पहुंच करेंगे। 

भारत पाक के बीच पैदा हुए हालात पर चिंता प्रकट करते हुए खैहरा ने कहा कि दोनों देशों को ही सयम से काम लेना चाहिए। यदि जंग लगती है तो दोनों देशों में भारी नुकसान हो सकता है। भारत सरकार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा शांतिवार्ता के किए आह्वान को स्वीकार कते हुए पहलकदमी करनी चाहिए

swetha