ED की कार्रवाई के बाद सुखपाल खैहरा का बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 01:19 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खहरा की अलग -अलग घरों पर की गई छापेमारी के बाद खैहरा की प्रतिक्रियां सामने आया है। खैहरा ने कहा है कि सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले को डराने की कोशिश की जाती है, इसलिए उनकी रिहायश पर छापे मारे गए हैं। खैहरा मुताबिक मनी लांड्रिंग के दोषों के तहत यह छापे मारे गए हैं। हालांकि खैहरा का कहना है कि उन्होंने कोई मनी लांड्रिंग नहीं की। खैहरा ने कहा कि उन्होंने सारा घर और कागजात आधिकारियों के हवाले कर दिए हैं।

चंडीगढ़ और भुलत्थ रिहायश पर हुई छापेमारी
बता दें  कि सुखपाल सिंह खैहरा की चंडीगढ़ के सैक्टर -5 स्थित कोठी और भुलत्थ हलके के पैतृत्क गांव रामगढ़ स्थित उनके घर में ई.डी. की टीम ने मंगलवार सुबह  छापा मारा। उधर खैहरा के वकील का आरोप है कि किसान आंदोलन में शामिल होने के कारण उनके ख़िलाफ़ यह कार्रवाई हुई है। मंगलवार सुबह करीब 8 बजे खैहरा की कोठी में ई. डी. के अधिकारी पहुंचे। ई. डी. की टीम ने सुखपाल खैहरा से मनी लांड्रिंग के मामले में सवाल -जवाब किए। 

विधानसभा में गूंजा ED रेड का मामला
सुखपाल सिंह खैहरा के घर हुई इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ई. डी.) की रेड का मामला मंगलवार को विधानसभा में भी गूंजा। पंजाब विधानसभा में विधायक परमिन्दर सिंह ढींडसा ने खैहरा के घर हुई ई. डी. की छापेमारी का मामला उठाते कहा कि केंद्र के खिलाफ बोलने वालों के ख़िलाफ़ ही ई. डी. को हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसका हमें विरोध करना चाहिए। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने बोलते कहा कि गलत तरीके से लोक नुमाइंदों को दबाया जा रहा है और हमें इसके खिलाफ प्रस्ताव लाना चाहिए। 
 

Content Writer

Vatika