सुखपाल खैहरा का CM मान और धालीवाल को Challenge, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 01:14 PM (IST)

जालंधर: पंचायती जमीनों पर किए कब्जे को छुड़ाने के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहिम को लेकर हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल खैहरा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा निशाना साधा है। अब खैहरा ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी अधीन आती पंचायती जमीन को छुड़ाने को लेकर भगवंत मान और मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल को चैलेंज करते कहा है कि वह फगवाड़ा के हरदासपुरा की पंचायती जमीन को छुड़ाएं। 

उन्होंने कहा कि पंचायती जमीन के कब्जे की मुहीम सिर्फ सियासी विरोधियों तक ही सीमित है। यहां बता दें कि लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के मालिक अशोक मित्तल हैं, जो राज्यसभा के सदस्य हैं। सुखपाल खैहरा ने कहा है कि अब देखना यह होगा कि अरविंद केजरीवाल अपने राज्यसभा सदस्य के खिलाफ कार्रवाई करते हैं या सिर्फ मूकदर्शक बने रहते हैं।


दरअसल, जिला विकास और पंचायत अफसर जालंधर द्वारा बलॉक विकास और पंचायत अफसर जालंधर पूर्वी को एक पत्र लिखा गया था, जिसमें माननीय ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल पंजाब 3-6-2022 को  लवली प्रोफैशनल यूनिवर्सिटी अधित आते पंचायती जमीन छुड़ाने संबंधित कार्रवाई करने के लिए आदेश दिए गए थे और कहा गया था कि आदेशों की पालन करके अब तक इस संबंधित हुई कार्रवाई बारे दफ्तर में बिना किसी देरी के सूचित किया जाए। 

Content Writer

Vatika