खैहरा का करारा जवाब, घटिया हरकतों से बाज आएं भगवंत मान (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 02:04 PM (IST)

बरनाला(पुनीत मान): आम आदमी पार्टी से बागी हुए विधायक सुखपाल खैहरा ने संगरूर मीटिंग में हुए हंगामे के लिए भगवंत मान को जिम्मेदार ठहराया है। भगवंत मान पर बरसते हुए खैहरा ने कहा कि मीटिंग में खलल मान के इशारे पर डाला गया है।

आप से सुलह के सवाल पर खैहरा ने कहा कि कभी मुझे पार्टी से निकालने और कभी सलह करने की बात कहने से पहले भगवंत मान फैसला कर लें कि उन्होंने करना क्या है। खैहरा गांव घुन्नस में आत्महत्या करने वाले किसान के परिवार के साथ दुख सांझा करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा में किसानी कर्जे का मुद्दा उठाने के लिए समय ना मिलने का भी ऐतराज जताया है। 

गुरुवार को संगरूर में खैहरा द्वारा अपने समर्थकों के साथ मीटिंग रखी हुई थी, परंतु मीटिंग में माहौल तब तनावपूर्ण बन गया जब भगवंत मान के समर्थकों ने खैहरा के खिलाफ टिप्पणी की और सुखपाल खैहरा ने हाथ में से माइक छीन लिया जिसके चलते खैहरा और भगवंत मान के समर्थकों में हुई हाथोपार्ई। इस मीटिंग के दौरान भगवंत मान के समर्थकों को बाहर निकाल दिया गया और बाहर जाकर मान समर्थकों द्वारा खैहरा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। मीटिंग के दौरान भड़के  खैहरा समर्थकों द्वारा भी केजरीवाल और भगवंत मान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

Vatika