ड्रग्स के खिलाफ कैप्टन की नई मुहिम सिर्फ नाटक: खैहरा

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 03:45 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की ड्रग्स के खिलाफ नई मुहिम को नाटक और राज्य में नशे के कोढ़ को नकेल डालने में असफलता को छिपाने के लिए खेली गई चाल करार दिया है।

खैहरा ने एक बयान में कहा कि ड्रग के दोषी रहे व्यक्तियों को प्रीवैंटिव हिरासत में रखने का कैप्टन अमरेंद्र सिंह का सुझाव एक तानाशाही कदम है और पुलिस की तरफ से इसका दुरुपयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस के पिछले रिकार्ड को देखा जाए तो जब भी पुलिस को संविधान से ज्यादा ताकत दी गई है तो इसने हमेशा अपनी हद से बाहर जाकर काम किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस नशेडिय़ों को गिरफ्तार कर रही है और सप्लाई चेन को तोडऩे में असफल रही है, जिसमें कि बड़े ताकतवर लोग शामिल हैं।

खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अपने शासन दौरान एन.डी.पी.एस. मामलों के फैसले के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाए जाने के लिए कभी भी पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस तक पहुंच नहीं की। अब भी सिर्फ जुबानी सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अनेक नेता अकाली नेताओं के साथ मिलकर ड्रग माफिया को बचा रहे हैं।

Vatika