सुखपाल खैहरा की 'आप' से छुट्टी तय!

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 04:41 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता सुखपाल खैहरा की पार्टी से छुट्टी तय मानी जा रही है। एेसे संकेत पार्टी संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने चंडीगढ़ में आज संपन्न हुई बैठक के बाद बातचीत में दिए हैं।

बैठक के बाद आप के पंजाब के नेता व सांसद भगवंत मान ने एक टी.वी. चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि खैहरा को 2-3 दिन के भीतर ही निलंबित किया जा सकता है। इसकी मंजूरी केजरीवाल ने दे दी है। मान ने आगे कहा कि बैठक में लोकसभा चुनावों की तैयारियों और रैलियों के कार्यक्रम पर चर्चा की गर्इ। इसके अलावा पार्टी के 8 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नवंबर में कर दी जाएगाी। उन्होंने कहा कि खैहरा को सुलह के लिए काफी अफसर दिए गए मगर वो अपने हठ पर है और ऐसे बयान दे रहे है जैसे उनके साथ एकता करना संभव नहीं। 

इसी बीच केजरीवाल ने शुरू में कहा कि खैहरा के साथ मनमुटाव दूर कर लिया जाएगा, क्योंकि हर घर में बर्तन खटकते है। जब एक पत्रकार ने कहा कि खैहरा का कहना है कि वह अपनी जुबान से केजरीवाल का नाम भी नहीं लेना चाहते। इस पर क्रोधित हुए केजरीवाल ने कहा कि अच्छा है कि खैहरा अपनी जुबान से मेरा नाम ना ही ले। 

Vatika