जनवरी में केजरीवाल को एक और झटका देंगे खैहरा

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 01:29 PM (IST)

जालंधर(रमनदीप):आम आदमी पार्टी के बागी नेता सुखपाल सिंह खैहरा नए साल पर अप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को एक और झटका देकर नई पार्टी का ऐलान करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस माह शहीदी सप्ताह चल रहा है। इस कारण वह इस तरह का राजनीति ऐलान नहीं करना चाहते। वह पार्टी का नाम जनवरी माह में ऐलान करेंगे। सुखपाल खैहरा ने पंजाब केसरी से खास बातचीत कर कहा कि नई पार्टी पंजाबियत से संबंधित है। 


अपने मर्जी से आए और गए रोड़ी,मैं कुछ नहीं कह सकता
वहीं खैहरा गुट से अलग होकर दिल्ली की 'आप' में शामिल हुए जय किशन रोड़ी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी मर्जी से आए और गए  हैं। किसी एक विधायक के जाने से पंजाब की राजनीति को कोई फर्क नहीं पड़ता। रोड़ी के गुट से अलग होने का कारण पूछने पर उन्होंने कहा कि रोड़ी उनका साथ छोड़ने का कारण बताएंगे। वह इस बारे में कुछ नहीं बता सकते। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पंचायती मतदान करवाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन ने साहिबजादों की शहादत का भी ध्यान नहीं रखा। वह  पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल से चार कदम आगे चल रहे हैं।  चुनाव लड़ने के सवाल पर खैहरा ने कहा कि यदि उनकी पार्टी के लोग कहेंगे तो वह बादलों के खिलाफ मतदान जरूर लड़ेंगे। पंजाब के हालातों के लिए कैप्टन और बादल परिवार जिम्मेदार हैं।  

swetha