कैप्टन व सुखबीर की मिलीभगत से बरगाड़ी कांड के पीड़ितों को नहीं मिल रहा इंसाफ : खैहरा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 08:46 AM (IST)

बाघापुराना/जगराओं(राकेश/ भंडारी): बेअदबी व बहिबल कलां में बादल सरकार दौरान हुए गोलीकांड दौरान 2 नौजवान मारे गए थे, लेकिन आज तक राज्य की सरकार द्वारा लोगों के साथ किए वायदे के बावजूद इंसाफ नहीं किया। यह बात पंजाब विधानसभा में विरोधी पक्ष के पूर्व नेता व आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कही।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की मिलीभगत के कारण पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिल रहा है।खैहरा ने कहा कि वह कैप्टन सरकार से इंसाफ लेने के लिए 7 अक्तूबर को कोटकपूरा से रोष मार्च निकालेंगे, जिसमें अकाली-कांग्रेस की गलत नीतियों का पर्दाफाश किया जाएगा। इस अवसर पर जैतो के विधायक बलदेव सिंह, हरप्रीत सिंह समाधभाई, जगदीप बराड़ जैमलवाला, मनजीत सिंह कोटला, हरप्रीत सिंह रिंटू, कमलप्रीत भलूर, बलजिन्द्र सिंह खालसा व गुरप्रीत सिंह मनचंदा आदि उपस्थित थे।उधर, जगराओं में आयोजित कन्वैन्शन में आप विधायक सुखपाल खैहरा ने 7 अक्तूबर को समूह पंजाब निवासियों को कोटकपूरा में होने वाली रोष रैली में बादलों का बायकॉट करके पहुंचने को कहा।

बादल पिता-पुत्र द्वारा पंजाब में अमन शांति को खतरा होने बारे बयान पर उन्होंने बादल पिता पुत्र को कहा कि यदि दोनों राजनीति छोड़ कर घर बैठ जाएं तो पंजाब की अमन शांति स्वयं बहाल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जगराओं से आप की विधायक सर्बजीत कौर मानूके ने भी पंजाब की बात करने की बजाय दिल्ली वालों का साथ दिया। इस अवसर पर रायकोट के विधायक जगतार सिंह हिस्सोवाल, विधायक बलदेव सिंह, नवजोत कौर लम्बी सहित बड़ी संख्या में वालंटियर्स उपस्थित थे। 

Vatika