बादलों तथा पूर्व DGP को गिरफ्तार किया जाए अन्यथा आंदोलन तेज: खैहरा

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 05:13 PM (IST)

मोगाः आम आदमी पार्टी(आप) की पंजाब इकाई के असंतुष्ट नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने अमरिंदर सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि बेअदबी तथा गोलीकांड के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ,सुखबीर बादल और पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए अन्यथा पार्टी आंदोलन तेज करेगी।  

उन्होंने आज यहां कहा कि वह 14 अक्तूबर को बरगाड़ी तथा बहबलकलां कांड की तीसरी वर्षगांठ पर होने वाले समागम में शिरकत करेंगे। समागम का आयोजन समानांतर जत्थेदार ध्यान सिंह मंड की ओर से आयोजित किया जाएगा। कोटकपूरा में उनकी कल की सभा में उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी को बादलों के शिकंजे से मुक्त कराए।  
 
खैहरा ने कहा कि धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी तथा गोलीकांड मामले में बादलों तथा पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सैनी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन तेज होगा । उन्होंने कहा कि उलटा चोर कोतवाल को डांट रहा है। बादल राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द को खतरे की बात करके लोगों को झूठ बोल रहे हैं ।राज्य में सभी धर्म वालों तथा जनता के बीच अच्छे रिश्ते हैं ।कुछ लोग सांप्रदायिक माहौल खराब होने की बात करके गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं ।  आप नेता ने अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल को अकाल तख्त पर तलब करने की मांग करते हुये कहा कि अकाली नेता अपने निहित स्वार्थों के लिए बेअदबी की घटनाओं की साजिश रचने वालों में है ।   

Vatika