भगवंत मान को भागने नहीं दूंगाः खैहरा (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 01:52 PM (IST)

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी (आप) के संगरूर से सांसद भगवंत मान की टिप्पणी पर सुखपाल खैहरा ने कहा कि उन्हें लगता है कि मैं सिर्फ अरविंद केजरीवाल के नाम पर ही चुनाव जीता हूं तो 97 प्रत्याशी जो हार गए थे उसकी जिम्मेदारी किसकी है। वहां केजरीवाल का जादू क्यों नहीं चला। उन्होंने कहा कि भुलत्थ का साथ मेरे पिता के समय से है।

मान को चुनौती देते हुए खैहरा ने कहा कि अब वह ज्यादा देर पंजाब के लोगों के धोखा नहीं कर सकेंगे और यह कहकर बच नहीं सकते कि बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के मामले पर केजरीवाल से बात नहीं हुई जबकि केजरीवाल दावा कर चुके हैं कि भगवंत मान से हर रोज कम से कम 3 बार बात होती है। खैहरा ने कहा कि 20 जनवरी को संगरूर लोकसभा हलके में केजरीवाल की रैली दौरान मान को लोगों के सामने स्थिति स्पष्ट करनी होगी कि वह अपने इस्तीफे पर कायम हैं या नहीं।

खैहरा ने कहा कि मान को इस बात का जवाब लोगों को देना होगा बहुत देर तक ऐसे भाग नहीं सकते। खैहरा ने देश में दल बदल विरोधी कानून को रिव्यू करने की वकालत करते हुए कहा कि इसकी बदौलत पार्टियों के प्रधान तानाशाह की तरह कार्य करते हैं और यह लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है। खैहरा ने पंजाब में टोल प्लाजा की भरमार के खिलाफ जल्द विरोध प्रदर्शन करने का भी ऐलान किया।

Vatika