आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बनेगा तीसरा फ्रंट: सुखपाल खैहरा

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 09:46 AM (IST)

बठिंडा(विजय): आम आदमी पार्टी के बागी गुट के नेता विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनावों में वह तीसरे फ्रंट की अगुवाई करेंगे। अकाली दल व कांग्रेस से दूरी बनाए रखे सभी नेताओं को इंसाफ मोर्चें में शामिल करेंगे।
PunjabKesari
सर्कट हाऊस में पत्रकारों को संबोधित करते उन्होंने निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को इंसाफ मोर्चे में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में चलने वाली पंजाब सरकार रजवाड़ाशाही है, इसलिए वह सिद्धू का कद कतई ऊंचा नहीं होने देंगे। बेहतर होगा कि वह कांग्रेस को छोड़कर उनके साथ इंसाफ मोर्चे में शामिल हो जाएं। सिद्धू की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक ईमानदार नेता हैं और पंजाब के लोगों को उनकी जरूरत है। अकाली दल छोड़कर आए रणजीत सिंह ब्र्रह्मपुरा सहित सभी नेताओं को उन्होंने इंसाफ मोर्चे में शामिल होने की गुहार लगाई लेकिन सुखपाल खैहरा ने स्पष्ट किया कि खालिस्तान समर्थकों संगठनों को वह अपने मोर्चे में शामिल नहीं करेंगे और उनसे दूरी बनाए रखेंगे। 
PunjabKesari
एक प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि वह भारतीय संविधान में विश्वास रखते हैं, इसलिए उनसे किसी प्रकार का गठबंधन नहीं होगा बल्कि अकाली दल के बागी नेता उनके साथ संपर्क में हैं। सुखपाल खैहरा ने कहा कि कैप्टन व बादल आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने जस्टिस रणजीत सिंह की रिपोर्ट को महत्वहीन कर सिट के हवाले कर दिया। वह बेअदबी मामले में बहिबल कलां में गोली चलाने वाले आरोपी सुमेध सैणी, चरणजीत शर्मा, अकाली दल बादल के नेताओं सहित कई पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए आनाकानी कर रहे हैं। खैहरा ने खुलासा किया कि पंजाब के डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा को केंद्र की भाजपा सरकार में सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के कहने पर इसी पद पर बरकरार रखा। अकाली सरकार दौरान सुरेश अरोड़ा कांग्रेस नेताओं को नजदीक आने नहीं देते थे लेकिन अब उन्हीं कांग्रेस नेताओं के इशारे पर ही काम कर रहे हैं। खैहरा ने कहा कि 8 से 16 दिसम्बर तक इंसाफ मार्च निकालेंगे जो दमदमा साहिब से शुरू होकर पटियाला के महमूदपुर में समाप्त किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News