कांग्रेस में शामिल होने के बाद खैहरा का पहला बयान आया सामने, जानें क्या बोले

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 04:29 PM (IST)

जालंधरः आम आदमी पार्टी में से बाग़ी हुए सुखपाल सिंह खैहरा सहित पीरमल सिंह और जगदेव सिंह कमालू  ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सुखपाल सिंह खैहरा ने सोनिया , राहुल गांधी, हरीश रावत सहित कैप्टन अमरेंद्र सिंह का धन्यवाद करते बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह जो आज हमने जो कदम उठाया है, बेहद ही सोच -समझ कर लिया है। हम आज भी यह समझते हैं कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह वह नेता हैं, जिन्होंने पंजाब के लिए हमेशा स्टैंड लिया है। इसके साथ ही खैहरा ‘आप ’ के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल और अकालियों पर खूब बरसे। 

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का पहला कारण उन्होंने अकालियों के खिलाफ इकट्ठे होकर लड़ने का बताया। वहीं बेअदबी के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यदि कोई बेअदबी करने वाले और बहबल कलां गोलीकांड के दोषियों को सज़ा दिलाएंगे तो वह कैप्टन अमरेंद्र सिंह ही हैं।

खैहरा ने कहा कि सिट को हाईकोर्ट ने चाहे 6 महीने का समय दिया है लेकिन यह फ़ैसला अगले दो महीनों के में ही हो जाएगा। इसके अलावा अकालियों पर बरसते उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में अकालियों ने पंजाब को ख़ूब लूट कर अपनी जायदाद बनाई है। कोई राज्य नहीं होगा, जहां इनके फार्म हाऊस नहीं होंगे। वहीं केजरीवाल पर तीखे निशाने साधते हुए उन्होंने कहा कि साल 2015 में आम आदमी पार्टी में शामिल होना मेरी बहुत बड़ी गलती थी। हमने ईमानदारी के साथ पार्टी ज्वाईन की थी लेकिन वहां जा कर पता लगा कि यहां दोगले चेहरे काफ़ी हैं। 

Content Writer

Vatika