खैहरा ने दी हरसिमरत व मनप्रीत को बहस की चुनौती

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 03:05 PM (IST)

 तलवंडी साबो (मुनीश): बठिंडा से लोकसभा हलके से पंजाबी एकता पार्टी के उम्मीदवार सुखपाल सिंह खैहरा के  नेतृत्व में मानसा से शुरू हुआ रोड शो शाम के समय तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचकर सम्पन्न हुआ। तलवंडी साबो में हलका अध्यक्ष कश्मीर सिंह संगत व बसपा नेता जगदीप सिंह गोगी की अगुवाई में पहुंचे बड़ी गिनती में वर्करों ने मार्च का शानदार स्वागत किया।

तख्त साहिब पहुंचने से पहले पत्रकारों से खैहरा ने कहा कि उनके मार्च को लोकसभा हलके के लोगों द्वारा सहमति मिलने का संकेत है कि हलके के लोग हरसिमरत कौर बादल के 10 सालों की पारी और मौजूदा कांग्रेस सरकार की 2 वर्ष के कार्य से उभ चुके हैं अथवा वे बदलाव चाहते हैं। उन्होंने हरसिमरत कौर बादल व मनप्रीत सिंह बादल को पंजाब के अहम मुद्दों पर बहस करने की चुनौती देते कहा कि यदि मैं झूठा पाया गया तो मैं उम्मीदवारी वापस ले लूंगा, वर्ना वे दोनों पार्टियां अपनी उम्मीदवारी वापस लें। खैहरा ने कांग्रेस मीटिंग में राहुल गांधी द्वारा सरकार बनाने व निम्न आय योजना लागू करने का ड्रामा बताते कहा कि पहले नरेन्द्र मोदी 15-15 लाख दें और इंदिरा गांधी गरीबी हटाओ का नारा देकर सत्ता में आए हैं पर देश अंदर नारे और लारे की राजनीति सरगरम है परन्तु अब लोग मोदी या गांधी परिवार के झूठ पर यकीन नहीं करेंगे।

खैहरा द्वारा एम्स का विरोध करने के अकालियों द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि उन्होंने एम्स का कभी विरोध नहीं किया, बल्कि वह तो सिर्फ यहीं चाहते थे कि अगर एम्स जैसी प्रांत स्तरीय संस्था पंजाब में बनती है तो वह दोआबे में बने, ताकि प्रांत के सभी हिस्सों के लोगों को इसका लाभ मिल सके और इसमें उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। अकाली दल लोगों का ध्यान असली मुद्दे से भटकाना चाहता है। इसके उपरांत खैहरा तख्त श्री दमदमा साहिब नतमस्तक हुए जहां उन्होंने आशीर्वाद हासिल किया व कश्मीर सिंह संगत, मा. जगदीप सिंह गोगी द्वारा उनको सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर जगदेव सिंह कमालू, नाजर सिंह मानशाहिया, पिरमिल सिंह तीनों विधायक, कुलदीप सिंह, मेजर सिंह, हरजिंद्र सिंह, लखवीर सिंह आदि मौजूद थे। 

Vatika